फोटो गैलरी

Hindi Newsमिठाई बांटकर मनाईं खुशियां

मिठाई बांटकर मनाईं खुशियां

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद रविवार को नरेंद्र मोदी विचार मंच की ओर से विजय जुलूस निकाली गई। जुलूस बड़ा महावीर मंदिर परिसर से शुरू हुआ और एक नंबर ट्रैफिक, बाटा...

मिठाई बांटकर मनाईं खुशियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद रविवार को नरेंद्र मोदी विचार मंच की ओर से विजय जुलूस निकाली गई।

जुलूस बड़ा महावीर मंदिर परिसर से शुरू हुआ और एक नंबर ट्रैफिक, बाटा चौक, दीन दयाल चौक, गांधी चौक, जुबलीवेल एवं बेकापुर होते हुए पुन: बड़ा महावीर मंदिर पहुंचकर समाप्त हुआ।

जुलूस का नेतृत्व कर रहे मंच के जिलाध्यक्ष मोहन कुमार वर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मतदाताओं ने भाजपा की जीत को आम लोगों की जीत में परिणाम बदला। अब योगी आदित्यनाथ जैसे व्यक्तित्व को वहां की कमान दी गई है। निश्चित तौर पर अब उत्तर प्रदेश का चौतरफा विकास होगा।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम लोगों की सरकार बनी है। जुलूस में हिंदू एकता संघ के बिहार प्रदेशध्यक्ष घनश्याम दास, महंत जमुना दास, नरसिंह दास, महंत बाबा, बाबा बादल दास, पंडित हरेराम पाठक, पंडित आदित्यनाथ झा, देवनायक दास, पारसनाथ दास, धु्रव पांडे, दुर्गेश झा, अभिषेक झा,रौशन झा इसके अलावा जुलूस में मंच के अभिषेक रंजन, शालीग्राम केसरी, मणिशंकर भोलू, उत्तम पांडे, कन्हैया कुमार, आदर्श पोद्दार, अनिकेत गुप्ता, पवन कुमार, रवि चेतन, मोहित कुमार, छविकांत मिश्र, सन्नी सिंह, अमर रत्नम, अमित कुमार, धनंजय मिश्रा भी शामिल हुए।

जमालपुर एसं. के अनुसार योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाये जाने पर जमालपुर राजग गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने रविवार को शनि मंदिर में पूजा कर एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशियां मनाई। नगर अध्यक्ष शंभूशरण सिंह ने कहा कि मतदान के नतीजों से यह साबित हो गया है कि उत्तर प्रदेश की जनता ने जात पात की राजनीति को ठुकरा कर विकास को समर्थन दिया है।

मुख्य अतिथि किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष उमाशंकर सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह व पीएम नरेन्द्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश का विकास होगा। इस मौके पर प्रमोद प्रसाद, प्रहलाद घोष, संतोष नायक, बुलबुल तांती, कृष्णा राउत, वशिष्ठ कुमार साह, दीपक यादव, जगदीश शर्मा, चन्द्रशेखर खेतान, विमल यादव, मो. ताज आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें