फोटो गैलरी

Hindi Newsमर मिटेंगे पर हकमारी नहीं होने देंगे

मर मिटेंगे पर हकमारी नहीं होने देंगे

राष्ट्रीय संयुक्त परिषद एक्शन कमेटी (एनजेसीए) के आह्वान पर गुरुवार को ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन (ईआरएमयू) के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने अपनी 6 सूत्री केंद्रीय मांगों को लेकर सीडब्डूएम के समक्ष प्रदर्शन...

मर मिटेंगे पर हकमारी नहीं होने देंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय संयुक्त परिषद एक्शन कमेटी (एनजेसीए) के आह्वान पर गुरुवार को ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन (ईआरएमयू) के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने अपनी 6 सूत्री केंद्रीय मांगों को लेकर सीडब्डूएम के समक्ष प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया।

इससे पूर्व कारखाना के विभिन्न शॉपों से करीब 2 हजार महिला-पुरुष रेलकर्मचारियों ने जुलूस में शामिल होकर हुंकार भरी। सभा की अध्यक्षता शाखा अध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने की। संचालन सचिव वीरेंद्र प्रसाद यादव ने किया।

रामनगीना पासवान और विश्वजीत कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि हमारी छह सूत्री केंद्रीय मांगों को सरकार लगातार अनदेखी करती आ रही है। अगर आने वाले दिनों में मांगों पर कोई ठोस पहल नहीं की गयी तो निश्चित ही भारतीय रेल का चक्का जाम किया जाएगा। सचिव वीरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि हमारी ताकत रेलकर्मचारी हंै। इनकी ज्वलंत समस्याएं हमारी प्रमुखता रही है।

हम मर मिटेंगे, लेकिन इनकी हकमारी नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि सातवें वेतन आयोग को सरकार ने बेशक लागू किया, लेकिन इसमें कई विसंगतियां पर विचार तक नहीं कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें