फोटो गैलरी

Hindi Newsगंगटा जंगल में ट्रक चालक से 70 हजार रुपये की लूट

गंगटा जंगल में ट्रक चालक से 70 हजार रुपये की लूट

खड़गपुर-लक्ष्मीपुर मार्ग पर गंगटा जंगल क्षेत्र में लूट की घटना पर रोक नहीं लग पा रही है। शनिवार की अहले सुबह गंगटा थानाक्षेत्र के चोरपुलवा के समीप सशस्त्र लुटेरों ने एक ट्रक चालक से मोबाइल, घड़ी के...

गंगटा जंगल में ट्रक चालक से 70 हजार रुपये की लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 28 May 2017 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

खड़गपुर-लक्ष्मीपुर मार्ग पर गंगटा जंगल क्षेत्र में लूट की घटना पर रोक नहीं लग पा रही है। शनिवार की अहले सुबह गंगटा थानाक्षेत्र के चोरपुलवा के समीप सशस्त्र लुटेरों ने एक ट्रक चालक से मोबाइल, घड़ी के अलावा 70 हजार रुपये लूट लिये।

लूट के शिकार ट्रक चालक गायघाट निवासी विपिन यादव ने बताया कि वह शनिवार की सुबह करीब 3 बजे बड़हिया से रामपुर हाट पत्थर लोड करने जा रहा था। गंगटा जंगल के चोर पुलवा के समीप सड़क लुटेरों ने बोल्डर तथा कटे हुए पेड़ को रखकर रास्ता अवरुद्ध कर दिया था।

लूट से बचने के लिए सड़क पर लगाए गए बोल्डर एवं पेड़ को पार कर भागने का प्रयास किया लेकिन असंतुलन बिगड़ने से ट्रक पलट गया। इसी बीच लुटेरे आ पहंुचे और मारपीट कर 70 हजार नगद, मोबाइल एवं घड़ी लूट लिया। चालक ने बताया कि लुटेरे लगभग 12-15 की संख्या में थे। सभी हथियार व लाठी-डंडे से लैस थे।

लूट के बाद सभी लुटेरे बाइक पर सवार होकर गंगटा मोड़ की ओर चले गए। इस संबंध में पूछे जाने पर गंगटा थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि लूट की घटना की जानकारी नहीं है। अबतक आवेदन भी नहीं मिला है। मालूम हो कि एक सप्ताह पूर्व निर्माणाधीन सीआरपीएफ कैंप के समीप से ट्रक एवं चालक को लुटेरों ने अगवा कर लिया था। चालक को कुम्हरसार के पास मुक्त कर लुटेरे ट्रक को साथ ले गये थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें