class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोतिहारी में सरगना की निशानदेही पर पकड़े गए सात चोर

पूर्वी चम्पारण के अलग-अलग हिस्सों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले सात चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनको चोरों के सरगना संतोष सहनी की निशानदेही पर पकड़ा गया। सात में एक चोरी का सामान खरीदने वाला रिसीवर भी है। चार लोगों को पश्चिम चम्पारण के मझौलिया से पकड़ा गया। चोरों से पूछताछ के आधार पर मझौलिया के अलावा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से चोरी के सामान भी बरामद किए गए हैं।

मोतिहारी एसपी जितेन्द्र राणा ने बताया कि गिरोह में पंद्रह लोग हैं, जो शहर के अलावा अन्य जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। गिरोह में जुड़े अन्य लोगों की खोज में पुलिस की विशेष टीम छापेमारी कर रही है। पूछताछ में गिरफ्तार लोगों ने एक दर्जन चोरी की घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है।

एसपी ने बताया कि सबसे पहले मुफस्सिल थाने के नंदपुर के संतोष सहनी को तुरकौलिया थाने के मजुराहां गांव स्थित उसकी ससुराल से दबोचा गया। उसकी निशानदेही पर मजूराहां के मंटू सहनी, नंदपुर के श्रीभगवान सहनी, मजूराहां के रामू मांझी, शिवशंकर सहनी, पश्चिम चम्पारण के मझौलिया के यादवलाल मांझी व चोरी का सामान खरीदने के आरोप में कुंआरी देवी चौक के स्वर्ण व्यवसायी रघुवीर साह को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि रामू, शिवशंकर, यादवलाल व रघुवीर साह को मझौलिया पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Seven Thieves arrested in Motihari