फोटो गैलरी

Hindi Newsहाइवा से टक्कर में मिनी ट्रक का चालक सीट व स्टेयरिंग के बीच फंस हुआ घायल

हाइवा से टक्कर में मिनी ट्रक का चालक सीट व स्टेयरिंग के बीच फंस हुआ घायल

झंझारपुर थाने के चनौरागंज में एनएच 57 पर रविवार सुबह हाइवा और मिनी ट्रक की टक्कर में मिनी ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक रामेश्वर राय छपरा जिले के पिठौरिया निवासी राजदेव राय का...

हाइवा से टक्कर में मिनी ट्रक का चालक सीट व स्टेयरिंग के बीच फंस हुआ घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Dec 2016 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

झंझारपुर थाने के चनौरागंज में एनएच 57 पर रविवार सुबह हाइवा और मिनी ट्रक की टक्कर में मिनी ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक रामेश्वर राय छपरा जिले के पिठौरिया निवासी राजदेव राय का पुत्र है। अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मिनी ट्रक का चालक सीट और स्टेयरिंग के बीच फंस गया। उसे काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। बताया जाता है कि मिनी ट्रक समस्तीपुर से फुलपरास जा रहा था। चनौरागंज के कट के पास दूसरी लाइन से मुड़ कर उसी लाइन में अचानक हाइवा गाड़ी आ गया, जिससे दोनों में सीधी टक्कर हो गई। मिनी ट्रक का अगला भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने चालक को निकालकर निजी गाड़ी से अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचया। बाद में सूचना मिलने पर झंझारपुर थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को कब्जे में ले लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें