class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंदिर से सटी जमीन पर घर बनाने के विरोध में रोड जाम

मंदिर के पास की जमीन का अतिक्रमण कर मकान बनाने से नाराज लोगों ने गुरुवार को सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। ग्रामीण झंझारपुर अनुमंडल के रुद्रपुर थाना के नवनगर गांव में मंदिर से सटी जमीन पर कब्जे से नाराज थे। सड़क जाम के कारण अररिया संग्राम -अंधराठाढी पथ पर करीब ढाई घंटे तक यातायात ठप रहा।

सड़क जाम की अगुवाई कर रहे पंचायत समिति सदस्य महेन्द्र मिश्र, राजेश्वर मिश्र, देव चन्द्र मिश्र आदि ने बताया कि जिस जगह मकान का निर्माण किया जा रहा है उसमें कुछ भाग मंदिर की जमीन है। इसकी शिकायत उनलोगों ने लिखित रूप से सीओ व स्थानीय थाने में की। इस पर थाना ने मकान निर्माण पर रोक लगा वहां चौकीदार को निगरानी में लगाया। लेकिन गुरुवार को पुन: मकान का निर्माण शुरू कर दिया गया। इसकी जानकारी थाना को दी गई मगर मकान निर्माण रुका नहीं। इसी पर वे लोग सड़क जाम कर विरोध जताना शुरू कर दिया।

बाद में जाम स्थल पर झंझारपुर के एसडीओ जगदीश कुमार, डीसीएलआर उमेश कुमार भारती, इंस्पेक्टर बीडी सिंह के अलावा अंधराठाढी के सीओ व स्थानीय थाने की पुलिस भी पहुंची। एसडीओ ने तत्काल सीओ को अमीन बहाल कर जमीन का सीमांकन कराने और मकान निर्माण पर रोक लगाने का आदेश दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:House built on the ground of the temple, blocked the road in protest