फोटो गैलरी

Hindi News#बिनपानीसबसून : पानी बचाने के लिए क्या कर रहे हैं फिल्मी सितारे

#बिनपानीसबसून : पानी बचाने के लिए क्या कर रहे हैं फिल्मी सितारे

पानी की चिंता हर किसी को है। हिन्दुस्तान ने लोगों को जागरूक करने के लिए बिन पानी सब सून अभियान शुरू किया तो इसमें फिल्मी सितारों का भी साथ मिला। प्लेबैक सिंगर रितू पाठक, भोजपुरी फिल्म स्टार...

#बिनपानीसबसून : पानी बचाने के लिए क्या कर रहे हैं फिल्मी सितारे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 May 2016 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

पानी की चिंता हर किसी को है। हिन्दुस्तान ने लोगों को जागरूक करने के लिए बिन पानी सब सून अभियान शुरू किया तो इसमें फिल्मी सितारों का भी साथ मिला। प्लेबैक सिंगर रितू पाठक, भोजपुरी फिल्म स्टार रविकिशन ने भी हिन्दुस्तान के इस अभियान की सराहना की।  


बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर रितू पाठक ने कहा कि जल ही जीवन का अर्थ अब समझ आया। उन्होंने कहा कि पानी बहुत कीमती चीज है। पानी की हर एक बूंद बचाएं क्योंकि यही हमें कल एक नई जिंदगी देगी।   रितू ने हिन्दुस्तान के 'बिन पानी सब सून' अभियान की सराहना की। रितू पाठक ने जलेबी बाई, गंदी बात, पापा जाग जाएगा,रजिया गुंडों में फंस गई और राधा नाचेगी जैसे कई गाने गाए हैं। 

'भइया हो पानी बचई ह"

भोजपुरी फिल्म स्टार रविकिशन ने भी कहा कि पानी बचाना बहुत जरूरी है। उन्होंने हिन्दुस्तान के अभियान बिन पानी सब सून की सराहना की। उन्होंने कहा कि पानी की कमी से पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में सभी को जल बचाना चाहिए। पानी बर्बाद न करें। रविकिशन ने भोजपुरी में कहा 'भइया हो पानी बचई ह" 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें