फोटो गैलरी

Hindi Newsशामली: बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

शामली: बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

चौसाना क्षेत्र के खेडीखुशनाम में बुधवार की देर रात विवाहिता से दुष्कर्म के एक आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। महिला की तहरीर पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। दूसरी तरफ युवक की मौत से गुस्साये...

शामली: बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 07 Jan 2016 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

चौसाना क्षेत्र के खेडीखुशनाम में बुधवार की देर रात विवाहिता से दुष्कर्म के एक आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। महिला की तहरीर पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। दूसरी तरफ युवक की मौत से गुस्साये लोगो ने भी पाँच को नामजद करते हुए नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

आरोप है कि झिँझाना थाना के खेडी खुशनाम में गतरात एक युवक अजीत द्वारा एक अन्य युवक के साथ मिलकर महिला का उसी के घर में घुसकर बलात्कार किया और घर मे रखे पाँच लाख रुपये को भी लूट लिये। महिला के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुँचे तो युवकों ने भागने का प्रयास किया।

उसी दौरान महिला के परिजनों ने अजीत को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। घटना कए बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किये और युवक कॊ गम्भीर हालात में जिला अस्पताल शामली मॆ भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि अस्पताल में युवक की मौत हो गयी।

पुलिस ने महिला से मिली तहरीर पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वही युवक की मौत से गुस्साये परिजनों ने भी हंगामा करते हुए महिला पक्ष के पाँच लोगो को नामजद कराते हुए नौ पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें