फोटो गैलरी

Hindi Newsपदोन्नति की सूची प्रकाशित होते ही बीएसए तलब

पदोन्नति की सूची प्रकाशित होते ही बीएसए तलब

आखिरकार काफी जद्दोजहद के बाद बीएसए ने शुक्रवार को 251 शिक्षकों की पदोन्नति सूची प्रकाशित कर दी। सूची में बड़े पैमाने पर की गई अनियमितता की शिकायत मिलने पर डीएम ने बीएसए को तलब किया है। इससे शिक्षकों...

पदोन्नति की सूची प्रकाशित होते ही बीएसए तलब
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

आखिरकार काफी जद्दोजहद के बाद बीएसए ने शुक्रवार को 251 शिक्षकों की पदोन्नति सूची प्रकाशित कर दी। सूची में बड़े पैमाने पर की गई अनियमितता की शिकायत मिलने पर डीएम ने बीएसए को तलब किया है। इससे शिक्षकों के पदोन्नति को लेकर संशय की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

शुक्रवार को जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय पर 251 शिक्षकों की पदोन्नति की सूची चस्पा कर दी गई। सूची प्रकाशित होते ही शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल अनियमितता की शिकायत लेकर डायट प्राचार्य के पास पहुंचा। शिक्षा समिति के अध्यक्ष होने के बाद भी डायट प्राचार्य उदय प्रकाश मिश्र ने प्रकाशित सूची से पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल में शामिल संजय तिवारी, महेश गुप्ता, वरुण सिंह, शैलेष, प्रियंका सिंह, संजय सिंह, अनिल पाण्डेय आदि ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की। जिलाधिकारी निखिलचंद्र शुक्ला ने इसे गंभीरता से लेते हुए सूची के साथ जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार को तलब किया है। जिलाधिकारी ने कहा कि सूची में अगर अनियमितता बरती गई है तो दोषियों पर कार्रवाई होगी। जिलाधिकारी के रुख को देखते हुए शिक्षा विभाग में खलबली मची है। वहीं, बीएसए ने नियमों के तहत सूची प्रकाशन की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें