फोटो गैलरी

Hindi Newsजाम के झाम में फंसे वाहन, दो घंटे रेंगा ट्रैफिक

जाम के झाम में फंसे वाहन, दो घंटे रेंगा ट्रैफिक

- रैली से निकल रही बसों से शहीद पथ हुआ जाम लखनऊ। निज संवाददाता भाजपा रैली से लौट रहे समर्थकों से भरी बसों से शहीद पथ जाम हो गया। चालकों ने दो बसें शहीद पथ पर बेतरतीब खड़ी कर दी जिससे पीछे से आने...

जाम के झाम में फंसे वाहन, दो घंटे रेंगा ट्रैफिक
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Sep 2016 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

- रैली से निकल रही बसों से शहीद पथ हुआ जाम

लखनऊ। निज संवाददाता

भाजपा रैली से लौट रहे समर्थकों से भरी बसों से शहीद पथ जाम हो गया। चालकों ने दो बसें शहीद पथ पर बेतरतीब खड़ी कर दी जिससे पीछे से आने वाला ट्रैफिक फंसने लगा। इससे करीब पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

कुछ ही देर में वहां पर जाम की स्थिति बन गई। इसकी चपेट में हुसड़िया चौराहा व शहीद पथ मोड़ तक वाहनों की कतारें लग गई। ट्रैफिक पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। वहीं, मटियारी चौराहा के पास दोपहर में मिक्सर खराब होने की वजह से करीब पांच किलोमीटर लम्बा जाम लगा। ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन की मदद से खराब मिक्सर को वहां हटवाया। उसके बाद यातायात सुचारू रूप से चल सका।

.....................................................................

जाम की वजह से आधे घंटे बाद निकल सके सीएम

लखनऊ। निज संवाददाता

शहर में बढ़ती जाम की समस्या से आम आदमी रोज जूझता है। बुधवार को मुख्यमंत्री का सामना भी जाम से हुआ, जिससे उन्हें वापस लौटना पड़ा।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बुधवार दोपहर एक बजे एक कार्यक्रम में जाना था। सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग से मुख्यमंत्री के निकलते ही ट्रैफिक पुलिस ने बंदरियाबाग चौराहा व लाल बत्ती चौराहा पर ट्रैफिक को रोक दिया गया। इस बीच लॉरेटो कॉन्वेंट स्कूल की छुट्टी होने से वहां पर जाम लग गया। अभिभावकों व स्कूली वाहनों की वजह से सड़क पर भीषण जाम लग गया। देखते ही देखते दोनों तरफ के मार्ग ठप हो गए। ओवर ब्रिज तक वाहनों की कतार पहुंच गई। इससे मुख्यमंत्री वापस अपने आवास लौट गए। उधर, सीएम के सुरक्षा अधिकारियों ने तुरंत ही ट्रैफिक पुलिस को बताया। करीब आधे घंटे बाद काफी जद्दोजहद के बाद ट्रैफिक व पुलिस महकमे ने जाम खुलवाया। तब मुख्यमंत्री की फ्लीट निकल सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें