फोटो गैलरी

Hindi Newsकैथिड्रल चर्च पहुंचे, भगवान यीशू से प्रार्थना की

कैथिड्रल चर्च पहुंचे, भगवान यीशू से प्रार्थना की

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी लखनऊ पहुंचते ही वीवीआईपी गेस्ट हाउस से सीधे हजरतगंज स्थित कैथेड्रिल चर्च पहुंचे। यहां उन्होंने चर्च के बिशप जेराल्ड मथाइस से मुलाकात की। उन्होंने चर्च...

कैथिड्रल चर्च पहुंचे, भगवान यीशू से प्रार्थना की
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी लखनऊ पहुंचते ही वीवीआईपी गेस्ट हाउस से सीधे हजरतगंज स्थित कैथेड्रिल चर्च पहुंचे। यहां उन्होंने चर्च के बिशप जेराल्ड मथाइस से मुलाकात की। उन्होंने चर्च के अंदर मोमबत्ती जलाई। बिशप ने उनको चर्च में लगी मदर मैरी की मूर्ति दिखाई। बाहर लगे पत्थर पर लिखे ऐतिहासिक महत्व की जानकारी दी। राहुल गांधी ने बिशप का हाल-चाल लिया। इस अवसर पर हजरतगंज के पार्षद प्रदीप कनौजिया और विधायक डॉ रीता बहुगुणा जोशी सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता भी रहे।

--------------------------------

झलकियां

परिवर्तन चौक पर हुआ भव्य स्वागत

राहुल गांधी के रोड शो की शुरुआत परिवर्तन चौक चौराहे से होनी थी। इसलिये इस रोड शो में शामिल होने वालों को वही पहंचने को कहा जा रहा था। कार्यक्रम में हुई देरी के कारण लोगों को इंतजार को करना पड़ा पर उनके अंदर इसका मलाल नजर नहीं आया। लोग पूरे जोश और उत्साह के साथ अपने युवा नेता का इंतजार करते दिखाई दिये। यहां परिवर्तन चौक पर मुकेश सिंह चौहान और हरिनाम सिंह चौहान ने , सफाई कर्मचारियों के बड़े नताओं ने भी राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया। बड़ी संख्या में अन्य जिलों से भी लोगों को इस स्वागत समारोह में शामिल देखा गया।

---------------------------

जो विकास करेगा उसको वोट करेंगे

कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के इंतजार में आंखे बिछाये लोगों का कहना है कि जो देश का विकास करेगा उसको ही वो वोट देंगे। विक्टोरिया स्ट्रीट व्यापार मण्डल के अध्यक्ष आरिफ जैदी ने कहा कि व्यापारियों का मुख्य मुद्दा तो विकास है। उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू की जाये पर टैक्स न बढ़ाया जाये। लोगों का यह भी कहना था कि जाति-धर्म का भेदभाव नहीं रखने वाली पार्टी को वे प्राथमिकता देंगे।

-----------------------------

राहुल के विज्ञापन पटों से पटी दिखीं सड़कें

'कर्ज माफ, बिजली बिल हाफ, समर्थन मूल्य का करो हिसाब' जैसे नारे लिखे बड़े-बड़े पोस्टर और होर्डिंग लगी नजर आयीं। लोगों ने कांग्रेस पार्टी के जिंदाबाद और राहुल गांधी के साथ अपनी भी बड़ी-बड़ी फोटो लगवाई थी। कई जगह वेलकम राहुल के भी होर्डिंग लगाये हुए दिखाई पड़ रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें