फोटो गैलरी

Hindi Newsकंट्रोल रूम पर टाली जा रही फॉगिंग की शिकायतें

कंट्रोल रूम पर टाली जा रही फॉगिंग की शिकायतें

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददातानगर निगम अधिकारियों के दावों से जनता परेशान हो रही है। फॉगिंग की शिकायत के लिये कंट्रोल रूम का जो नम्बर (9415607789) दिया गया है उसपर लोगों को कहा जा रहा है कि वो अपने क्षेत्र...

कंट्रोल रूम पर टाली जा रही फॉगिंग की शिकायतें
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

नगर निगम अधिकारियों के दावों से जनता परेशान हो रही है। फॉगिंग की शिकायत के लिये कंट्रोल रूम का जो नम्बर (9415607789) दिया गया है उसपर लोगों को कहा जा रहा है कि वो अपने क्षेत्र के पार्षद से शिकायत करें। इस नम्बर पर फॉगिंग की शिकायत नहीं लिखी जा रही है।

नरही, मडियांव, इंदिरानगर, फैजुल्लागंज ही नहीं गंगा विहार कॉलानी में रहने वाले लोगों का कहना है कि बारिश व घरों से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी न होने से इस क्षेत्र की सड़क व खाली पड़े प्लाट गंदे पानी व कीचड़ से भरते जा रहे हैं। क्षेत्र के निवासियों को किसी भी समय बीमारी अपनी चपेट में ले सकती है। इतना बताने के बाद भी कंट्रोल रूम पर बैठे अधिकारी नहीं पसीजे। उन्होंने फॉगिंग कराने की शिकायत को टाल दिया। स्थानीय निवासी राजेश के साथ ही कई अन्य लोगों ने बताया कि क्षेत्र से पानी के निकासी के लिए यदि नाले का निर्माण करके उसे हैदर कैनाल से जोड़ दिया जाये तो उनकी समस्या का समाधान हो जायेगा। इस समस्या के निस्तारण के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से लेकर नगर निगम व पार्षद तथा विधायक से शिकायत की कई लेकिन अभी कोई भी कार्यवाही नहीं की गई।

-------------------------------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें