फोटो गैलरी

Hindi Newsव्यापारियों ने 50 एंटी लार्वा स्प्रे मशीन प्रशासन को सौंपी

व्यापारियों ने 50 एंटी लार्वा स्प्रे मशीन प्रशासन को सौंपी

लखनऊ कार्यालय संवाददाताडेंगू जैसी बीमारी से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए व्यापारियों ने 50 एंटी लार्वा स्प्रे मशीनें प्रशासन को सौंपी। लेमका एक्सपो में लखनऊ व्यापार मंडल ने यह मशीन मुख्य...

व्यापारियों ने 50 एंटी लार्वा स्प्रे मशीन प्रशासन को सौंपी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ कार्यालय संवाददाता

डेंगू जैसी बीमारी से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए व्यापारियों ने 50 एंटी लार्वा स्प्रे मशीनें प्रशासन को सौंपी। लेमका एक्सपो में लखनऊ व्यापार मंडल ने यह मशीन मुख्य चिकित्साधिकारी को सौंपी। शुक्रवार को लखनऊ व्यापार मंडल और लखनऊ इलेक्ट्रिक मर्चेन्ट्स एण्ड कांट्रेक्टर्स एसोसिएशन (लेमका) के सहयोग से विद्युत प्रदर्शनी ‘लेमका एक्सपो 2016 का आयोजन किया गया। इस एक्सपो का उद्घाटन जिलाधिकारी सतेन्द्र सिंह ने किया।

लखनऊ व्यापार मंडल के वरिष्ठ महामंत्री अमरनाथ मिश्र ने 50 एंट्री डेंगू लार्वा स्प्रे मशीनों को जनहित में प्रयोग करने के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एसएन यादव को सौंपी। मुख्य चिकित्साधिकारी ने इसके लिए व्यापार मंडल की प्रशंसा की। अमरनाथ मिश्र ने कहा कि इस समय शहर में डेंगू से कई जान जा चुकी हैं। ऐसे में व्यापार मंडल द्वारा सौंपी मशीनों से लार्वा की दवा का छिड़काव करके डेंगू की रोकथाम की जा सकती है।

लखनऊ इलेक्ट्रिक मर्चेन्ट्स एण्ड कांट्रेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष और आयोजक पराग गर्ग ने बताया कि इस प्रदर्शनी का मुख्य उद्देश्य बाजार में नए-नए आए प्रोडक्ट की जानकारी लोगों को देना है। इस तरीके की प्रदर्शनी पहले भी आयोजित हो चुकी हैं। इस मौके पर हरीशचन्द्र अग्रवाल, राजेन्द्र अग्रवाल, अशोक मोतियानी, भारत भूषण गुप्ता, सुहैल हैदर अल्वी और अनिल बजाज आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें