फोटो गैलरी

Hindi Newsचौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर मचा हड़कम्प

चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर मचा हड़कम्प

चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर बुधवार को संदिग्ध दफ्ती का बड़ा डिब्बा मिलने से हड़कम्प मच गया। आनन फानन इसकी सूचना सीआईएसएफ और एयरपोर्ट अधिकारियो को दी गई। ऐसे मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियो में...

चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर मचा हड़कम्प
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर बुधवार को संदिग्ध दफ्ती का बड़ा डिब्बा मिलने से हड़कम्प मच गया। आनन फानन इसकी सूचना सीआईएसएफ और एयरपोर्ट अधिकारियो को दी गई। ऐसे मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियो में अफरा-तफरी मच गई और तुरन्त डाग स्क्वॉयड बुलाया गया। बाद में पता चला कि डिब्बा किसी यात्री का है। जो किसी कारणवश छूट गया था।

दोपहर कुछ यात्रियों ने एयरपोर्ट के डोमेस्टिक टर्मिनल बिल्डिंग के आगमन गेट के सामने फुटपाथ पर दफ्ती का एक बड़ा डिब्बा रखा होने की सूचना सीआईएसएफ को दी। आनन-फानन इसकी सूचना डाग स्क्वॉयड व बम निरोधक दस्ते को दी गई। कुछ ही देर में वहां पर डाग स्कवॉयड व एयरपोर्ट अथारिटी के आला अधिकारी पहुंच गए। जब डिब्बे की जांच की गई तो उसमें खाने-पीने का सामान निकला जिसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली। उधर पुलिस का कहना है कि उक्त डिब्बा गणेश झा नामक यात्री का था जो किसी कारण भूल गया था। बाद में यात्री को बुलाकर डिब्बा उसे सौंप दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें