Image Loading bsp organise big programme on 9Th october in lucknow - LiveHindustan.com
सोमवार, 26 सितम्बर, 2016 | 02:21 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें

UP: बसपा का नौ अक्तूबर को लखनऊ में बड़ा शक्ति प्रदर्शन

विशेष संवाददाता, लखनऊ First Published:23-09-2016 04:59:00 PMLast Updated:23-09-2016 05:44:51 PM
UP: बसपा का नौ अक्तूबर को लखनऊ में बड़ा शक्ति प्रदर्शन

बहुजन समाज पार्टी अपने संस्थापक कांशीराम की पुण्य तिथि पर लखनऊ में बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर प्रतिद्वन्दी दलों को करारा जवाब देगी। पार्टी ने इसकी जोर-शोर से तैयारी भी शुरू कर दी है। प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों से पार्टी कार्यकर्ता इस दिन लखनऊ आकर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देंगे।

नौ अक्तूबर को बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्य तिथि है। हालांकि बसपा की ओर से इस मौके पर रैली आदि करने की कोई आधारिक घोषणा नहीं की गयी है लेकिन पार्टी मुखिया मायावती ने बीते दिनों पदाधिकारियों की बैठक में कार्यकर्ताओं से लखनऊ में कांशीराम स्मारक में पार्टी संस्थापक को श्रद्धा सुमन अर्पित करने की अपील की थी।

पार्टी में इस दिन को लेकर जिस तरह की तैयारी चल रही है उससे साफ है कि नौ अक्तूबर को लाखों की संख्या में बसपाई लखनऊ में जुटेंगे। खुद बसपा नेताओं का मानना है कि पार्टी संस्थापक को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए जुटने वाली भीड़ अन्य दलों की रैलियों से कहीं अधिक होगी।

पार्टी मुखिया इससे पहले प्रदेश में चार मण्डलीय रैलियां कर चुकी हैं। इनमें दो पूर्वांचल और दो पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हुई थी। भीड़ की दृष्टि से बसपा की ये रैलियां भी सफल थी। अब पार्टी का इरादा लखनऊ में इन मण्डलीय रैलियों से कई गुना अधिक भीड़ जुटा कर विरोधी दलों का मुंह बंद करने का है।

लाइव हिन्दुस्तान जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: bsp organise big programme on 9Th october in lucknow
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड