फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी विधानसभा चुनाव में जयन्त चौधरी होंगे रालोद का चेहरा

यूपी विधानसभा चुनाव में जयन्त चौधरी होंगे रालोद का चेहरा

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कहा है कि यूपी विधानसभा के चुनाव में उनकी पार्टी का चेहरा जयन्त चौधरी होंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए ना तो उनकी किसी पार्टी से बात हुई है...

यूपी विधानसभा चुनाव में जयन्त चौधरी होंगे रालोद का चेहरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Sep 2016 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कहा है कि यूपी विधानसभा के चुनाव में उनकी पार्टी का चेहरा जयन्त चौधरी होंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए ना तो उनकी किसी पार्टी से बात हुई है और ना ही किसी से बात चल रही है। वैसे भी उनकी पार्टी का किसी के साथ कोई गठबन्धन का इरादा भी नहीं है।

चौधरी अजित सिंह गुरुवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेन्स कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। यहां हर स्तर पर भ्रष्टाचार हावी है। अब तो आईएएस अफसर कह रहे हैं कि ट्रांसफर-पोस्टिंग में 70 लाख रुपये लिये जाते हैं।

एक सवाल के जवाब में चौधरी अजित सिंह ने कहा कि जिन लोहिया के आदर्शों की दुहाई आज समाजवादी लोग देते हैं, उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि लोहिया परिवारवाद के सख्त खिलाफ थे। ऐसे समाजवादी परिवार की बात हास्यास्पद लगती है।

सपा की कलह का उल्लेख करते हुए रालोद अध्यक्ष ने कहा कि यह केवल अभी के लिए उत्तराधिकार की लड़ाई नहीं बल्कि चुनाव बाद समाजवादी पार्टी पर किसका कब्जा रहेगा, उसकी लड़ाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें