फोटो गैलरी

Hindi Newsमृतक पीआरडी जवान के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजे की मांग

मृतक पीआरडी जवान के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजे की मांग

लखनऊ। निज संवाददाता बाराबंकी में ड्यूटी के दौरान जान गवाने वाले पीआरडी जवान ओम प्रकाश और देशराज के परिजनों को 10-10 लाख रुपए मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर प्रांतीय रक्षक दल कल्याण संघ ने...

मृतक पीआरडी जवान के  परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजे की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 15 Apr 2016 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। निज संवाददाता

बाराबंकी में ड्यूटी के दौरान जान गवाने वाले पीआरडी जवान ओम प्रकाश और देशराज के परिजनों को 10-10 लाख रुपए मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर प्रांतीय रक्षक दल कल्याण संघ ने शुक्रवार को धरना दिया। प्रदर्शनकारी सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए विधानभवन के सामने एकजुट हुए , कुछ देर बाद ही पुलिसकर्मियों ने सभी को जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पार्क भेज दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई।

प्रांतीय रक्षक दल कल्याण संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार कुमार ने कहा कि बाराबंकी में डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक पर ड्यूटी पर तैनात ओमप्रकाश और देशराज की हत्या कर दी गई। पर सरकार और न ही विभाग की ओर से मृतक के परिजनों की कोई सहायता की गई। प्रदर्शनकारियों ने मृतक के परिजनों को 10-10 लाख रुपए मुआवजा दिए जाने, परिवार के एक सदस्य को कोऑपरेटिव बैंक में नौकरी देने व दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई। दिन भर चले प्रदर्शन के बाद प्रदर्शनकारियों ने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन के अधिकारियों को देकर प्रदर्शन समाप्त किया। इस दौरान योगेन्द्र भारती, प्रमोद कुमार, गेन्दा सिंह आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें