फोटो गैलरी

Hindi Newsगोपालगंज में दो स्कूली छात्राओं की गंडक में डूबकर मौत

गोपालगंज में दो स्कूली छात्राओं की गंडक में डूबकर मौत

स्थानीय थाने के देवापुर गांव से सटे गंडक नदी में शुक्रवार की शाम जिउतिया नदी में डालने गईं दो स्कूली छात्राएं गंडक की तेज धारा में बह गईं। तेज धार में डूबने से दोनों की मौत हो गई। बताया गया है कि...

गोपालगंज में दो स्कूली छात्राओं की गंडक में डूबकर मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाने के देवापुर गांव से सटे गंडक नदी में शुक्रवार की शाम जिउतिया नदी में डालने गईं दो स्कूली छात्राएं गंडक की तेज धारा में बह गईं। तेज धार में डूबने से दोनों की मौत हो गई। बताया गया है कि देवापुर मौजे टोला के पोषण राय की बेटी छोटी कुमारी व उसकी पड़ोसी जूही कुमारी अपनी सहेलियों के साथ जिउतिया का विसर्जन करने के लिए गंडक नदी के किनारे गई थीं।

जिउतिया को नदी में डालने के क्रम में ही एक छात्रा छोटी कुमारी का पैर फिसल गया और वह गंडक नदी की धारा में बहने लगी। इसको बचाने के लिए दूसरी लड़की जूही कुमारी गंडक नदी में छलांग लगा दी। गंडक नदी की धारा तेज होने के कारण दोनों छात्राएं बहने लगीं। दोनों लड़कियों को डूबते देख मौके पर मौजूद और लड़कियों ने हल्ला करना शुरू कर दिया। कुछ लड़कियों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी।

ग्रामीणों ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव की खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद दोनों का शव नदी से निकाला गया। पंचायत की मुखिया इंदू देवी ने इसकी सूचना बरौली थाने की पुलिस व अंचलाधिकारी को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजदेव प्रसाद ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों छात्राओं के परिजनों में कोहराम मच गया है। छात्राओं में जूही मैट्रिक तो छोटी आठवीं क्लास की छात्रा थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें