फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: यूपी के गोंडा में फिर छाया कोहरा, लोग बेहाल 

VIDEO: यूपी के गोंडा में फिर छाया कोहरा, लोग बेहाल 

यूपी के गाेंडा में मंगलवार को दिन में सूरज से मिली तपिश का सारा लुत्फ बुधवार सुबह छाया घना कोहरा ले उड़ा। सुबह से ही छाये कोहरे के कारण सामान्य जनजीवन प्रभावित हो रहा है। बच्चों को स्कूल जाने...

VIDEO: यूपी के गोंडा में फिर छाया कोहरा, लोग बेहाल 
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के गाेंडा में मंगलवार को दिन में सूरज से मिली तपिश का सारा लुत्फ बुधवार सुबह छाया घना कोहरा ले उड़ा। सुबह से ही छाये कोहरे के कारण सामान्य जनजीवन प्रभावित हो रहा है। बच्चों को स्कूल जाने में सिहरन से कांपना पड़ा तो कई ट्रेनें घंटों लेट रही। कोहरे के कारण फैजाबाद और बहराईच रोड पर दो हादसों में एक की मौत हो गई है।

बुधवार को सुबह हिन्दुस्तान ने शहर से लेकर गांवों तक दौरा किया। सड़क पर कोहरे की वजह से दो पहिया और चार पहिया वाहनों को लाईट जला कर चलना पड़ रहा है। शहर में लोगों को दैनिक दिनचर्या के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी दौरान सर्दी के मौसम में बिजली उप केन्द्र भी बैठ रहे हैं। सुबह 33 केवीए सब स्टेशन में खराबी आने से आधे शहर की बिजली ठप हो गई है। मौसम विभाग के वैज्ञानिक डॉ उपेन्द्र सिंह ने बताया कि दोपहर बाद ही कोहरा छंटने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि गलन बढ़ने के साथ बर्फीली हवा से अब ठंड में इजाफा होगा।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें