फोटो गैलरी

Hindi Newsग्राहक सेवा केंद्र से पांच लाख 97 हजार रुपये चोरी

ग्राहक सेवा केंद्र से पांच लाख 97 हजार रुपये चोरी

तरबगंज थाना क्षेत्र के नरायनपुर कांटा के पास स्थित इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़ चोरों ने पांच लाख 97 हजार रुपये चुरा लिये। सोमवार सुबह घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे...

ग्राहक सेवा केंद्र से पांच लाख 97 हजार रुपये चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

तरबगंज थाना क्षेत्र के नरायनपुर कांटा के पास स्थित इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़ चोरों ने पांच लाख 97 हजार रुपये चुरा लिये। सोमवार सुबह घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे केन्द्र संचालक की हवाइयां उड़ने लगीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मामला थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव के कांटा के पास स्थित ग्राहक सेवा केंद्र का है। संचालक आशुतोष शुक्ला रविवार की रात अपने गोंडा आवास पर थे। रात में चोरों ने केंद्र के पीछे का दरवाजा तोड़ कर एक अलमारी में बैग में रखे 5 लाख 97 हजार रुपये चुरा लिये। केन्द्र संचालक ने स्थानीय थाने में तहरीर दी है।

पुलिस ने मौका मुआयना कर बताया कि चोरी किसी अपने ने ही की है। पुलिस जांच में जुटी है। एसओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार का कलेक्शन दूसरे दिन रविवार होने के कारण नहीं जमा हुआ था। उन्होंने आशंका जताई कि इसकी खबर किसी नजदीकी को थी और उसी ने वारदात को अंजाम दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें