फोटो गैलरी

Hindi Newsनिजाम बदलने के साथ बदला खाकी का रंग-ढंग

निजाम बदलने के साथ बदला खाकी का रंग-ढंग

‘खाकी पर भी अब सीएम ‘योगी की छाप दिखने लगी है। निजाम बदलने के साथ ही खाकी का रंग-ढंग भी बदलने लगा है। स्थिति यह है कि सपा सरकार में लम्बे समय तक कई थानों की कमान थामने वाला दरोगा सोशल मीडिया पर ‘योगी...

निजाम बदलने के साथ बदला खाकी का रंग-ढंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

‘खाकी पर भी अब सीएम ‘योगी की छाप दिखने लगी है। निजाम बदलने के साथ ही खाकी का रंग-ढंग भी बदलने लगा है। स्थिति यह है कि सपा सरकार में लम्बे समय तक कई थानों की कमान थामने वाला दरोगा सोशल मीडिया पर ‘योगी लुक में दिखा। सीएम योगी के साथ उसकी योगी लुक की फोटो खूब वायरल भी हो रही है।

अब तक खाकी पर सपा का रंग चढ़ा हुआ था। सपा नेताओं के इशारे पर घूमने वाली पुलिस का सत्ता बदलते ही रंग-ढंग व सुर बदल गए हैं। भाजपा नेताओं को देख कर मुंह बिचकाने वाली पुलिस अब उनके सत्कार में जुटी हुई है। पुलिस के बदले रंग-ढंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सपा सरकार में कई थानों के इंचार्ज रहे सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र पाण्डेय फेसबुक व वाट्सअप पर योगी लुक में नजर आ रहे हैं।

हाथ में रही कई थानों की कमान

सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र पाण्डेय के हाथों में कई थानों की कमान रही है। वह सबसे पहले एसओ छपिया फिर एसओ धानेपुर इसके बाद एसओ खरगूपुर भी रहे। चुनाव आचार संहिता के दौरान एसओ परसपुर रहते हुए क्राइम ब्रांच पहुंच गए।

जुगत भिड़ाने में जुटे दरोगा

पुलिस विभाग के कई दरोगा व इंस्पेक्टर निजाम बदलने के साथ ही भाजपा नेताओं से नजदीकी बढ़ाने में जुटे हुए हैं। जिनके हाथों में थाने की कमान है, वह अपनी कुर्सी बचाने तथा जो पुलिस लाइन व क्राइम ब्रांच में खाली हाथ बैठे हैं, वह कुर्सी हथियाने की जुगत में लगे हुए हैं। कई तो अपने सजातीय विधायकों से नजदीकी बढ़ाने में जुटे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें