फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: एयरोसिटी के होटल की पार्किंग से ऑडी चोरी, CCTV में कैद वारदात

VIDEO: एयरोसिटी के होटल की पार्किंग से ऑडी चोरी, CCTV में कैद वारदात

आईजीआई एयरपोर्ट के पास टी-3 के होटल हॉलिडे इन से शुक्रवार देर रात ऑडी कार चोरी हो गई। कार के मालिक ने इसे होटल की पार्किंग में पार्क किया था, जब वह वापस आये तो उन्हें अपनी कार ही नहीं मिली। हालांकि...

VIDEO: एयरोसिटी के होटल की पार्किंग से ऑडी चोरी, CCTV में कैद वारदात
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Aug 2016 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

आईजीआई एयरपोर्ट के पास टी-3 के होटल हॉलिडे इन से शुक्रवार देर रात ऑडी कार चोरी हो गई। कार के मालिक ने इसे होटल की पार्किंग में पार्क किया था, जब वह वापस आये तो उन्हें अपनी कार ही नहीं मिली। हालांकि पार्किंग के अंदर लगे सीसीटीवी से पुलिस को फुटेज बरामद हुई है, इसके बावजूद पुलिस इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस बावत कार के मालिक अर्जुन गर्ग ने आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अर्जुन का नोएडा में कपड़ो को निर्यात करने का काम है। वह शुक्रवार को होटल में डिनर करने के बाद जब वापस आये तो उन्होंने पार्किंग वाले से चाबी मांगी।

अर्जुन ने बताया कि 2 घंटे तक परेशान करने के बाद होटल वालों ने बताया कि उनकी कार चोरी हो चुकी है। कार में सभी दस्तावेज भी मौजूद थे। इके बाद पीड़ित अर्जुन ने ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मोके पर पहुंची।

इस दौरान जब फुटेज की जांच की गई तो पता चला कि एक व्यक्ति इंट्री गेट से 9 बजकर 45 मिनट पर पहुंचा और उसने पार्किंग के काउंटर से कार की चाबी चुराई और कार लेकर फरार हो गया। यह व्यक्ति टीशर्ट पहना हुआ था।  इस मामले में आईजीआई एयरपोर्ट के अधिकारी चुप्पी साधे रहे।

देखें वीडियो:

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें