फोटो गैलरी

Hindi Newsफैशन डिजाइनर की लाश के साथ भी की गई थी दरिंदगी!

फैशन डिजाइनर की लाश के साथ भी की गई थी दरिंदगी!

भलस्वा डेरी इलाके में फैशन डिजाइनर की हत्या से पहले और बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। यह खुलासा वारदात के आरोप में पकड़े गए नाबालिग ने सोमवार को किया। पड़ोस में रहने वाले इस आरोपी के...

फैशन डिजाइनर की लाश के साथ भी की गई थी दरिंदगी!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Dec 2015 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

भलस्वा डेरी इलाके में फैशन डिजाइनर की हत्या से पहले और बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। यह खुलासा वारदात के आरोप में पकड़े गए नाबालिग ने सोमवार को किया। पड़ोस में रहने वाले इस आरोपी के बालिग होने में अभी चार माह बाकी हैं। उसने बताया कि इस वारदात में उसके साथ 22 वर्षीय अभिमन्यु भी था, जो फिलहाल फरार है।

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल टेम्पो और पीड़िता का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। पुलिस उपायुक्त विजय सिंह ने बताया कि बीते 28 नवंबर को एक युवक ने भलस्वा डेरी पुलिस को शिकायत दी थी। उसने बताया था कि उसके चाचा मुकुंदपुर इलाके में किराये के मकान में परिवार सहित रहते हैं। चाचा और चाची फिलहाल गांव में हो रहे चुनाव को लेकर घर गए हुए हैं। वहीं, उनके दोनों बेटे सऊदी अरब में नौकरी करते हैं।

घर पर उनकी 25 वर्षीय बेटी सीमा (बदला हुआ नाम) अकेली थी। उसने टेक्सटाइल डिजाइनिंग में एक साल का डिप्लोमा किया हुआ था। सुबह के समय चाचा के पड़ोसियों ने फोन कर उसे बताया कि रात के समय कोई सीमा को जबरन घर से उठा ले गया। तड़के लगभग तीन बजे सीमा को ले जाते हुए देखा था। परिजनों ने जब उसे आसपास तलाशा तो लगभग एक किलोमीटर दूर बोट क्लब झील के पास से उसका शव मिला।

उसके शव पर कपड़े नहीं थे। सलवार से उसका गला घोंटा गया था। इसके बाद पुलिस ने इस संबंध में अपहरण, हत्या और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। छानबीन के दौरान पुलिस ने देखा कि सीमा के घर की छत अन्य मकानों की छत से जुड़ी हुई है। इसलिए पुलिस को आस-पड़ोस में रहने वाले युवकों पर शक हुआ। पुलिस ने वारदात को लेकर कई युवकों से पूछताछ की। इस दौरान जब युवती के पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग से पूछा गया तो उसने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली।

नाबालिग आरोपी ने बताया कि शुक्रवार रात को लगभग एक बजे तक उन्होंने अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी। रात लगभग डेढ़ बजे वह छोटे टेम्पो में बैठकर नाबालिग की गली में पहुंचे। उसने अभिमन्यु को बताया कि एक घर में युवती अकेली है। वह छत के रास्ते दीवार फांदकर अभिमन्यु सहित सीमा के घर में दाखिल हो गया।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह जब घर में दाखिल हुए तो युवती सो रही थी। उन्होंने मुंह दबाकर उसे बेहोश कर दिया। फिर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान जब उसकी बेहोशी टूटी तो वह विरोध करने लगी। आरोप है कि इस विरोध के चलते अभिमन्यु ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद कंधे पर युवती के शव को लेकर आरोपी घर से बाहर निकले। टेम्पो में रखकर वहां से चल दिए। शव को लेकर लगभग एक किलोमीटर दूर जंगल में पहुंचे। वहां उन्होंने उसके कपड़े उतारकर फेंक दिए और एक बार फिर उसके शव के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों वहां से टेम्पो में सवार होकर फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें