फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकारी स्कूल में छात्रा से रेप

सरकारी स्कूल में छात्रा से रेप

दक्षिण दिल्ली के बसंतकुंज इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में नाबालिग आरोपी अभी फरार है। मामला बसंतकुंज नॉर्थ थाने का है। जानकारी के अनुसार 16...

सरकारी स्कूल में छात्रा से रेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Nov 2015 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण दिल्ली के बसंतकुंज इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में नाबालिग आरोपी अभी फरार है। मामला बसंतकुंज नॉर्थ थाने का है।

जानकारी के अनुसार 16 साल की पीडि़ता बसंतकुंज नॉर्थ स्थित सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा है। वह परिवार के साथ किशनगढ़ इलाके में रहती है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़िता के स्कूल में सितम्बर माह में सांस्कृतिक कार्यक्रम था। पीडि़ता कार्यक्रम समाप्त होने के बाद स्कूल की दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम में गई। तभी आरोपी किशोर वहां पहुंचा और छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया।

भागने से पहले किशोर ने पीडि़ता को मामले की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद छात्रा घर चली आई और घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी। पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपी लड़के को घटना के बाद से स्कूल में कभी नहीं देखा।

17 नवंबर को पीड़िता की तबियत खराब हो गई तो परिजन उसे सफदरजंग अस्पताल ले गए। अस्पताल में मालूम हुआ कि किशोरी गर्भवती है। जब परिजनों ने दबाव डाला तो उसने सारी जानकारी दे दी। इस पर परिजन गर्भ गिरवाने के लिए सफदरजंग अस्पताल गए तो डॉक्टर ने एमएलसी बनाकर मामले की जानकारी पुलिस को दे दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें