फोटो गैलरी

Hindi Newsग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने अवैध शराब अड्डे पर की छापेमारी

ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने अवैध शराब अड्डे पर की छापेमारी

सोनुवा व सोनापोस गांव के लोगों की शिकायत पर सोनुवा पुलिस ने गुरुवार रात सोनुवा बाजार में मां पाउड़ी मंदिर के समीप स्थित अवैध शराब अड्डे पर छापेमारी की। अभियान में कथित अवैध शराब व्यापारी पवन कपूर,...

ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने अवैध शराब अड्डे पर की छापेमारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनुवा व सोनापोस गांव के लोगों की शिकायत पर सोनुवा पुलिस ने गुरुवार रात सोनुवा बाजार में मां पाउड़ी मंदिर के समीप स्थित अवैध शराब अड्डे पर छापेमारी की। अभियान में कथित अवैध शराब व्यापारी पवन कपूर, पिता संतोष कपूर के घर व दुकान में छापेमारी की।

पुलिस ने पवन कपूर के घर से 60 पेटी किंगफिशर बियर के अलावा 32 बोतल एसी ब्लू विस्की बोतल जब्त किया। यह अवैध शराब पवन के घर में छिपाकर रखा गया था। छापेमारी की भनक लगते ही आरोपी पवन कपूर फरार है। वहीं मामले को लेकर शुक्रवार को सोनुवा थाना कांड संख्या 21/17 में आईपीसी धारा 272, 273 व 47(उत्पाद) के तहत आरोपी पवन कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मंदिर के बगल में कई माह से चल रहा था अवैध शराब का अड्डा : सोनुवा बाजार स्थित मां पाउड़ी मंदिर के बगल में कई माह पूर्व से अवैध शराब अड्डा चल रहा था। शराब अड्डा के कारण मंदिर परिसर में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होता था। इससे मंदिर परिसर में गंदगी फैलने के साथ मंदिर में आने वाले भक्तों को काफी परेशानी होती थी। गुरुवार रात को ग्रामीणों ने इसकी शिकायत सोनुवा थाने में की। कई माह पूर्व भी उत्पाद विभाग द्वारा छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गयी थी।

बीडीओ के नेतृत्व में पुलिस ने हुई छापेमारी : सोनुवा पुलिस ने बीडीओ प्रवेश कुमार साव के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। अभियान करीब दो घंटे तक चला। इसमें थाना प्रभारी रामदयाल मुंडा के अलावा एसआई एसएन लाल, एसआई आरके सिंह, एएसआई योगेन्द्र मंडल, हवलदार कामेश्वर सिंह, मो इशरायल खान समेत जवान शामिल थे। मौके पर सोनापोस मुखिया जोशिला गागराई, बीस सूत्री अध्यक्ष सह पंसस बसंत प्रधान समेत काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें