फोटो गैलरी

Hindi Newsबक्सर : छात्र की मौत पर दूसरे दिन भी कोचिंग संस्थान बंद

बक्सर : छात्र की मौत पर दूसरे दिन भी कोचिंग संस्थान बंद

अनुमंडल के सिमरी प्रखंड के अंतर्गत आने वाले मझवारी गांव के निशांत पाठक की मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में हुई मौत को लेकर बुधवार को दूसरे दिन भी कोचिंग संस्थान बंद रहे। एबीवीपी ने बुधवार को भी कोचिंग...

बक्सर : छात्र की मौत पर दूसरे दिन भी कोचिंग संस्थान बंद
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुमंडल के सिमरी प्रखंड के अंतर्गत आने वाले मझवारी गांव के निशांत पाठक की मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में हुई मौत को लेकर बुधवार को दूसरे दिन भी कोचिंग संस्थान बंद रहे। एबीवीपी ने बुधवार को भी कोचिंग संस्थानों को बंद करने की घोषणा की थी।

कोचिंग संस्थानों में शोक सभा का आयोजन कर छात्र की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। इस दरम्यान पढ़ने के लिए आ रहे छात्र-छात्राओं की सुरक्षा और भारी वाहन के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग भी रखी गयी। गौरतलब है कि मंगलवार को ट्रक के धक्के से छात्र की मौत के बाद छात्र उग्र हो गए थे। उन्होंने नगर थाना के पास स्टेट हाइवे को जाम कर दिया था। इस दौरान थाने का घेराव भी किया गया। अधिकारियों के समझाने-बुझाने के बाद उग्र छात्र शांत हुए थे। इसमें एबीवीपी छात्र संगठन ने अगुआयी की थी। बुधवार को शोक सभा के दौरान एबीवीपी के नेताओं ने कहा कि छात्र की मौत काफी दुखद है। ऐसी घटना की दोबारा नहीं हो इसके लिए भारी वाहनों का नगर में प्रवेश सुबह 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक नहीं हो। अधिकांश कोचिंग संस्थान सफाखाना रोड में मौजूद हैं, इसलिए पुलिस बल की तैनाती की जाए। उन्होंने बताया कि प्रशासन के समक्ष मांग रखी गयी थी। जिसे प्रशासन ने पूरा करने का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें