फोटो गैलरी

Hindi Newsकेबल कटने से दिन भर ठप रही इंटरनेट सेवा

केबल कटने से दिन भर ठप रही इंटरनेट सेवा

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ओएफसी (आप्टिकल फाइबर केबिल ) शुक्रवार को वाराणसी में कटने से कालीन नगरी समेत पूरे जनपद में इंटरनेट सेवा पूरी तरह ध्वस्त रही। जरुरी कार्यों के लिए लोग इस कैफे से उस...

केबल कटने से दिन भर ठप रही इंटरनेट सेवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Oct 2016 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ओएफसी (आप्टिकल फाइबर केबिल ) शुक्रवार को वाराणसी में कटने से कालीन नगरी समेत पूरे जनपद में इंटरनेट सेवा पूरी तरह ध्वस्त रही। जरुरी कार्यों के लिए लोग इस कैफे से उस कैफे का चक्कर लगाते रहे, जहां उन्हें निराशा हाथ नहीं। समाचार दिए जाने तक इंटरनेट सेवा बहाल नहीं पाई थी। उपभोक्ता सिर पकड़ खुद को कोसते नजर आए।

बीएसएनएल की कार्य प्रणाली उपभोक्ताओं के लिए मुसीबत का सबब साबित हो रही है। ब्रिज निर्माण के चलते केबल कटने, सर्वर डाउन रहने तो कभी विभाग से ही लिंक गायब होना आम बात सी हो गई है। शिकायत पर संबंधित अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा संज्ञान न लेने से पहले से ही लोग आजिज आ चुके हैं। इस बीच शुक्रवार को वाराणसी में मेन केबल कटने से भदोही समेत पूर्वांचल के कई जनपदों में बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा जवाब दे गई।

कालीन प्रतिष्ठानों, निजी कार्यालयों के लोग शुक्रवार को जरुरी कार्य के लिए कैफे का चक्कर काटते नजर आए। थक हार कर लोगों ने निजी कंपनियों की सेवा ली। लोगों का कहना है कि आए दिन विभागीय खामियों के चलते इंटर नेट यूज करने में दिक्कत आती है, जबकि पैसा लेने में विभागीय अधिकारी तनिक भी कंसूजी नहीं दिखाते। बहरहाल, शुक्रवार को समाचार लिखे जाने तक नेट सेवा बहाल नहीं हो सकी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें