फोटो गैलरी

Hindi Newsरावण को मारने के लिए मेरा बेटा लेगा राम का सहारा: बेनी

रावण को मारने के लिए मेरा बेटा लेगा राम का सहारा: बेनी

बयान के निहितार्थपुत्र को टिकट न मिलने पर व्यथित दिखे राज्यसभा सदस्यभाजपा का दामन थामने की है चर्चा, बेनी वर्मा के घर दिखे भाजपाईफोटो-22 बीएनके 3चित्र परिचय : रविवार को सिविल लाइन स्थित आवास पर...

रावण को मारने के लिए मेरा बेटा लेगा राम का सहारा: बेनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Jan 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बयान के निहितार्थ

पुत्र को टिकट न मिलने पर व्यथित दिखे राज्यसभा सदस्य

भाजपा का दामन थामने की है चर्चा, बेनी वर्मा के घर दिखे भाजपाई

फोटो-22 बीएनके 3

चित्र परिचय : रविवार को सिविल लाइन स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते राज्य सभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा

फोटो 22 बीएनके 4

चित्र परिचय : रविवार को सिविल लाइन स्थित आवास पर बेनी प्रसाद वर्मा से मुलाकात करने पहुंचे भाजपा नेता व पूर्व एमएलसी हरगोविंद सिंह व अन्य नेतागण

बाराबंकी प्रमुख संवाददाता

विधान सभा चुनाव में पुत्र को रामनगर से सपा का टिकट न मिलने पर राज्य सभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा काफी व्यथित नजर आए। भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर वह सिर्फ इतना बोले कि भ्रष्टाचार रूपी रावण को मारने के लिए राकेश राम का सहारा लेगा।

टिकट की घोषणा होते ही मचा था हंगामा :

सपा के संस्थापक सदस्यों में शामिल रहने वाले बेनी प्रसाद वर्मा अपने पुत्र राकेश वर्मा के लिए रामनगर विधान सभा क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे थे। काफी समय से राकेश रामनगर क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे हुए थे। तीन दिन पहले जब मुख्यमंत्री द्वारा सपा प्रत्याशियों की सूची जारी की गई तो उसमें रामनगर से मौजूदा विधायक व कैबिनेट मंत्री अरविन्द सिंह गोप का ही नाम था। इतना ही नहीं राकेश वर्मा को कैसरगंज (बहराइच) से टिकट दिया गया था मगर सूची जारी होने के बाद ही सांसद बेनी वर्मा ने घोषणा की थी कि राकेश कैसरगंज से चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसी के बाद से ही राकेश वर्मा के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई थीं। उनके समर्थकों द्वारा भी कहा जाने लगा था कि राकेश भाजपा से ही चुनाव लड़ेंगे।

बाराबंकी आवास पर पहुंचे कई भाजपा नेता :

रविवार को दोपहर 2 बजे सिविल लाइन स्थित अपने आवास पर सांसद बेनी प्रसाद वर्मा पहुंचे तो काफी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। इतना ही नहीं भाजपा के पूर्व एमएलसी व सदर विधान सभा सीट से टिकट के दावेदार हरगोविंद सिंह के साथ ही भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य शिवहर्ष सिंह भी मौजूद थे। मीडियाकर्मियों का भी जमावड़ा लगा था। राकेश के राम का सहारा लेने के अलावा बेनी प्रसाद वर्मा ने कुछ भी नहीं कहा। अंत में उन्होंने कहा कि राकेश बालिग है, वह अपना फैसला स्वयं ले सकता है। बेनी ने इसके बाद भाजपा नेताओं से विधान सभा वार जानकारी भी ली।

इनसेट

आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं राकेश

बाराबंकी। सपा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र राकेश वर्मा सोमवार को भाजपा में विधिवत शामिल हो सकते हैं। इसे लेकर सांसद बेनी व राकेश वर्मा की ओर से कोई अधिकृत सूचना नहीं जारी की गई। मगर भाजपा नेता व पूर्व एमएलसी हरगोविंद सिंह ने बताया कि कल लखनऊ में मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में राकेश वर्मा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें