फोटो गैलरी

Hindi Newsविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

उतरौला कोतवाली के इटईरामपुर खास गांव में रविवार को एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पिता ने पुत्री की मौत को हत्या बताया है। उनकी तहरीर पर ससुरालीजनों के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज हुआ...

विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

उतरौला कोतवाली के इटईरामपुर खास गांव में रविवार को एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पिता ने पुत्री की मौत को हत्या बताया है। उनकी तहरीर पर ससुरालीजनों के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज हुआ है।

ग्राम वैशनार मुस्तकरम थाना त्रिलोकपुर जिला सिद्धार्थनगर निवासी राम कबिल यादव ने अपनी 20 वर्षीय पुत्री मंजू का विवाह दो साल पहले इटईरामपुर खास निवासी राम स्वरूप यादव के साथ किया था। राम कबिल का आरोप है कि ससुराल के लोग दहेज में बाइक, सोने की चेन व अतिरिक्त नकदी की मांग कर रहे थे। मांग न पूरी करने पर मंजू को प्रताड़ित किया जा रहा था। मंजू ने प्रताड़ित किए जाने की सूचना कई बार अपने पिता को दी थी। राम कबिल ने बताया कि रविवार सुबह राम स्वरूप ने मुझे फोन पर सूचित किया कि मंजू की तबीयत गंभीर है जल्दी चले आओ। मेरे पहुंचने पर मंजू मर चुकी थी। आरोप है कि ससुरालीजनों ने जहर देकर मंजू को मार डाला। उतरौला के प्रभारी निरीक्षक मथुरा राय ने बताया कि राम स्वरूप, उसके पिता राम बरन व मां के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें