फोटो गैलरी

Hindi Newsव्हाट्सएप पर सीएम योगी की भेजी आपत्तिजनक फोटो, एक पुलिस हिरासत में

व्हाट्सएप पर सीएम योगी की भेजी आपत्तिजनक फोटो, एक पुलिस हिरासत में

किसी युवक ने व्हाट्सएप पर यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की आपत्तिजनक फोटो रविवार की शाम पोस्ट की। यह फोटो तेजी से वायरल हुई। फोटो देख कर हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं में नाराजगी फैल गई। सोमवार को...

व्हाट्सएप पर सीएम योगी की भेजी आपत्तिजनक फोटो, एक पुलिस हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

किसी युवक ने व्हाट्सएप पर यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की आपत्तिजनक फोटो रविवार की शाम पोस्ट की। यह फोटो तेजी से वायरल हुई। फोटो देख कर हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं में नाराजगी फैल गई। सोमवार को बैठक करने के बाद तहरीर देकर कोतवाली का घेराव किया गया। हरकत में आई पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कोतवाली नानपारा के जुबलीगंज निवासी अनुराग शर्मा पुत्र जुगुल किशोर के मोबाइल पर रविवार की शाम 6:41 बजे किसी युवक ने यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की आपत्तिजनक फोटो की पोस्ट की। अनुराग ने उस समय ध्यान नहीं दिया, क्योंकि रविवार की दोपहर बाद से यूपी मंत्रिमंडल की शपथ को लेकर लोगों में जश्न का माहौल था। अनुराग रात में जब घर पहुंचा, और नेट आन किया तो उसे इसकी जानकारी हुई। सोमवार की सुबह उसने हिन्दू रक्षा दल के अन्य कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। जिससे कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। एक बैठक बुलाई गई। जिसमें फोटो भेजने वाले युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर दी गई। पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो इसमें कई लोग प्रकाश में आ रहे हैं। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। नानपारा के कोतवाल आलोक राव ने बताया कि प्रकरण को गम्भीरता से लिया गया है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद केस दर्ज कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें