फोटो गैलरी

Hindi Newsबहराइच में बाइक सवार युवक ने 6 वर्षीय छात्रा का किया अपहरण

बहराइच में बाइक सवार युवक ने 6 वर्षीय छात्रा का किया अपहरण

प्राथमिक विद्यालय बघमरा से शनिवार की दोपहर लौट रही छह वर्षीय छात्रा का रास्ते में बाइक सवार युवक ने अपहरण कर लिया। इसकी भनक लगते ही परिवार के लोगों ने सूचना यूपी डायल 100 को दी और खुद भी तलाश में जुट...

बहराइच में बाइक सवार युवक ने 6 वर्षीय छात्रा का किया अपहरण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

प्राथमिक विद्यालय बघमरा से शनिवार की दोपहर लौट रही छह वर्षीय छात्रा का रास्ते में बाइक सवार युवक ने अपहरण कर लिया। इसकी भनक लगते ही परिवार के लोगों ने सूचना यूपी डायल 100 को दी और खुद भी तलाश में जुट गए। अपहर्ता बीती रात छात्रा को अरई गांव के पास छोड़ कर फरार हो गया। फिलहाल अभी कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

फखरपुर थाने के पकौरी गांव के एक व्यक्ति की छह वर्षीय बेटी प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक में पढ़ रही है। वह शनिवार को अपरान्ह लगभग दो बजे विद्यालय में छुट्टी होने पर पैदल ही अन्य छात्र-छात्राओं के साथ घर लौट रही थी। विद्यालय की घर से दूरी लगभग आधा किमी है। जैसे ही वह गांव से कुछ दूरी पर स्थित नहर पुलिया के पास पहुंची। अचानक पीछे से बाइक सवार युवक उसके पास आकर रुका। उसने बाइक पर बैठे हुए ही बालिका को उठा कर बैठा लिया और यू टर्न लेकर फरार हो गया। बालिका के साथ आ रहे अन्य बच्चों ने शोर मचाया तो गांव के लोग दौड़े। जैसे ही बालिका के अपहरण की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। इसकी सूचना यूपी डायल 100 को दी गई तो पुलिस सक्रिय हुई। बालिका के परिजनों ने बाइक से इलाके को छान मारा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। शनिवार की रात लगभग नौ बजे पकौरी गांव से एक किमी दूर अरई गांव में कुछ महिलाओं ने बालिका को रोते देखा। महिलाओं के पूछने पर उसने अपना व पिता का नाम व गांव बताया। बालिका ने बताया कि बाइक पर सवार व्यक्ति उसे अभी-अभी छोड़ कर गया है।

अपहृत बेटी के अरई गांव में होने की जानकारी मिलने पर परिजन उसे घर ले आए। पिता ने बताया कि वह यह नहीं बता पा रही है कि उसे अपहर्ता कहां-कहां ले गया। एसओ छोटक यादव ने बताया कि बालिका मिल गई है। उसके पिता की ओर से अभी कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें