फोटो गैलरी

Hindi Newsऔरंगाबाद में चाइनीज सामानों की जलाई गई होली

औरंगाबाद में चाइनीज सामानों की जलाई गई होली

औरंगाबाद में बुधवार को रमेश चौक पर चाइनीज सामानों को जला कर विरोध प्रकट किया गया। रॉयल राजपूत संगठन के बैनर तले लोगों ने चाइनीज सामानों का प्रयोग ना करने का प्रण लिया।स्थानीय उत्पादों का करें...

औरंगाबाद में चाइनीज सामानों की जलाई गई होली
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद में बुधवार को रमेश चौक पर चाइनीज सामानों को जला कर विरोध प्रकट किया गया। रॉयल राजपूत संगठन के बैनर तले लोगों ने चाइनीज सामानों का प्रयोग ना करने का प्रण लिया।

स्थानीय उत्पादों का करें इस्तेमाल

चीन में बनी लाइट और कुछ अन्य सामानों को जलाते हुए लोगों से इसकी खरीदारी नहीं करने की अपील की। संगठन के सदस्यों ने कहा कि चीन लगातार भारत के खिलाफ काम कर रहा है। पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद के बारे में हर किसी को जानकारी है और इसके बावजूद चीन उसकी मदद कर रहा है। इतना ही नहीं चीन के द्वारा भारत में अरबों रुपए का माल खपा कर उस पैसे का उपयोग पाकिस्तान की मदद में किया जा रहा है। लोगों को इसका विरोध करना चाहिए। संगठन के सदस्यों ने कहा कि चीन में बने उत्पादों का विरोध कर लोग उसकी अर्थव्यवस्था को झटका दे सकते हैं जो कि बेहद जरूरी है। जरूरत हो तो लोग स्थानीय स्तर पर बने उत्पादों का उपयोग करें और चीन निर्मित उत्पादों का पूरी तरह बहिष्कार करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें