फोटो गैलरी

Hindi Newsरातभर फूलपुर सीएचसी पर डटी रहीं आशा बहुएं

रातभर फूलपुर सीएचसी पर डटी रहीं आशा बहुएं

विभिन्न मांगों के लिए आंदोलनरत आशा बहुएं रविवार को रातभर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पर डटी रहीं। सोमवार सुबह एसडीएम व इंस्पेक्टर फूलपुर ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई टस से मस...

रातभर फूलपुर सीएचसी पर डटी रहीं आशा बहुएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Sep 2016 02:36 PM
ऐप पर पढ़ें

विभिन्न मांगों के लिए आंदोलनरत आशा बहुएं रविवार को रातभर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पर डटी रहीं। सोमवार सुबह एसडीएम व इंस्पेक्टर फूलपुर ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई टस से मस नहीं हुआ। इस पर उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई।

राधा और बसंती की अगुवाई में आशा बहुओं ने रविवार को पल्स पोलियो अभियान की वैक्सीन अस्पताल से बाहर नहीं निकलने दी थी। सोमवार को डोर टू डोर अभियान चलना है लेकिन आशा बहुएं अपनी मांगें पूरी होने के बाद ही किसी स्वास्थ्य कार्यक्रम में भागीदारी की बात कह रही हैं। सोमवार सुबह वैक्सीन लेकर कोई निकलने न पाए इसलिए रविवार को सुबह से अस्पताल गेट पर जुटीं आशाएं रातभर वहीं बैठी रहीं।

आशा बहुओं की मांग है कि उन्हें 18 हजार रुपये मानदेय दिया जाए, साथ ही राज्य कर्मचारी का दर्जा और दुर्घटना बीमा भी मिले। सीएचसी अधीक्षक डॉ. पीके सिंह का कहना है कि उन्होंने शनिवार शाम ही डीएम व सीएमओ को पूरे मामले की जानकारी दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें