शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 12:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटीझारखंड: चांडिल और पुरुलिया के बीच कितडीह स्टेशन के पास मालगाड़ी और ट्रैक्टर की टक्कर, 4 ट्रेनें रद्दइलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप
जिंदा बचे लोगों ने की सेना की तारीफ
देहरादून, एजेंसी First Published:22-06-13 08:07 PM

उत्तराखंड में बारिश और बाढ़ के कहर का सामना करके जिंदा बचे लोगों ने सेना की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि सेना ने उन्हें दूसरा जीवन दिया है। हेमकुंड साहिब के रास्ते में आठ दिन फंसे रहे लुधियाना के रहने वाले सुखविंदर सिंह ने कहा कि मैं आपदा आने के समय हेमकुंड साहिब के रास्ते में था। समय बीतने के साथ स्थिति और बिगड़ गई। सेना के मोर्चा संभालने पर हमें थोड़ी राहत मिली। उन्होंने हमें भोजन, पानी दिया और हरसंभव तरीके से मदद की। अगर यहां वे नहीं होते तो हम जिंदा नहीं बच पाते।

बीते दिनों का डरावना अनुभव साझा करते हुए हर साल हेमकुंड साहिब जाने वाले अमन बिष्ट ने कहा कि सड़क टूट गई थी और कोई पुल नहीं बचा था। और जहां भी सड़क है, यह टूटी हुई है। सेना ने बहुत मदद की। एक और जिंदा बचे पंजाब के व्यक्ति ने कहा कि वह केवल सेना के जवानों की मदद से अपने परिवार से संपर्क कर पाए।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरिफलेक्स और फुटवर्क के लिए मार्शल आटर्स का सहारा ले रहे हैं गंभीर
एक साल से भी अधिक समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कवायद के तहत अपनी ट्रेनिंग में मिश्रित मार्शल आटर्स और जिम्नास्टिक को शामिल किया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड