फोटो गैलरी

Hindi Newsमीडिया बताए, अहंकारी मैं हूं या नरेंद्र मोदी: नीतीश

मीडिया बताए, अहंकारी मैं हूं या नरेंद्र मोदी: नीतीश

भाजपा द्वारा अपने चुनाव प्रचार में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अहंकारी बताने पर नीतीश ने आज मीडियाकर्मियों से कहा कि वह खुद इस बात का फैसला करें कि उनमें और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में से...

मीडिया बताए, अहंकारी मैं हूं या नरेंद्र मोदी: नीतीश
एजेंसीFri, 28 Aug 2015 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा द्वारा अपने चुनाव प्रचार में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अहंकारी बताने पर नीतीश ने आज मीडियाकर्मियों से कहा कि वह खुद इस बात का फैसला करें कि उनमें और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में से अहंकारी कौन है।

नीतीश ने भाजपा द्वारा उन्हें अहंकारी बताने से जुड़े सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा, अहंकारी मैं हूं या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, इस बात का फैसला मैं आप लोगों पर छोड़ता हूं।

मुख्यमंत्री ने पूछा, मेरे संवाददाता सम्मेलन में आप कोई भी सवाल पूछ सकते हैं और मैं तभी निकलूंगा जब मीडियाकर्मियों के सवाल खत्म हो जाएंगे लेकिन क्या आपको उनसे (प्रधानमंत्री से) कोई सवाल करने का मौका मिलता है।

पटना और राज्य के दूसरे हिस्सों में लगाए गए भाजपा के अधिकतर चुनाव प्रचार होर्डिंग में प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तस्वीरों के साथ मतदाताओं के लिए सवाल पेश किया गया है कि क्या अपराध और अहंकार के आधार पर बिहार आगे बढ़ पाएगा।

अपराध के पहलू पर भाजपा ने लोगों को नीतीश के राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से हाथ मिलाने के संभावित प्रभावों की याद दिलाने की कोशिश की है जिनके 15 साल के शासन में बिहार में विधि व्यवस्था की हालत कथित रूप से खराब थी।

वहीं अहंकार संबंधी संकेत नीतीश पर लक्षित है जो आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू, राजद और कांग्रेस के धर्मनिरपेक्ष गठबंधन का चेहरा हैं।

मुख्यमंत्री ने अहंकारी होने के आरोप को खारिज करते हुए कहा, जब मैं उन्हें आईना दिखाता हूं, वे मुझे अहंकारी करार देते हैं।

नीतीश ने पूर्व में कई बार अहंकारी होने के आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि एक स्वतंत्रता सेनानी का पुत्र होने के नाते उन्होंने हमेशा संस्कारों का पालन किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें