फोटो गैलरी

Hindi Newsलालू से गठजोड़ के बाद नीतीश का डीएनए हुआ खराबः रूडी

लालू से गठजोड़ के बाद नीतीश का डीएनए हुआ खराबः रूडी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर डीएनए को लेकर किए गए कटाक्ष के बाद केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने आज एक नए विवाद को जन्म देते हुए आरोप लगाया कि राजद प्रमुख...

लालू से गठजोड़ के बाद नीतीश का डीएनए हुआ खराबः रूडी
एजेंसीWed, 02 Sep 2015 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर डीएनए को लेकर किए गए कटाक्ष के बाद केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने आज एक नए विवाद को जन्म देते हुए आरोप लगाया कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के साथ गठबंधन करने के बाद नीतीश के डीएनए में गड़बड़ी हुई है।

रूडी ने यह भी दावा किया कि राजद प्रमुख के साथ हाथ मिलाने के बाद नीतीश कुमार की मति मारी गयी है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लालू ने बिहार के मुख्यमंत्री पर जादू टोना कर दिया है जो कि भाजपा के खिलाफ वैसी ही भाषा बोलने लगे हैं जैसी भाषा लालू इतने सालों में बोलते रहे हैं।

कौशल विकास और उद्यमशीलता राज्य मंत्री रूडी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि आपके (नीतीश) डीएनए में कोई खराबी नहीं थी जब तक आप हमारे (भाजपा) साथ थे, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से हाथ मिलाने के बाद ही आपके डीएनए में गड़बड़ी हुई है।

डीएनए टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री को नीतीश कुमार द्वारा निशाने पर लिए और यह कहे जाने पर कि वह स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार से ताल्लुक रखते हैं, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह अकेले उनका परिवार नहीं है बल्कि तब देश की पूरी 50 करोड़ जनता ने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी थी।

रूडी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि कुमार को शायद देश के इतिहास, भूगौल का ज्ञान नहीं है। उन्होंने जदयू के वरिष्ठ नेता पर कड़ा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि वह अपने को दिल्ली के समक्ष अरविंद केजरीवाल की तरह झक्की हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार केजरीवाल के पदचिन्हों पर चल रहे हैं और केंद्र की तरफ वैसा ही झक्की और झगड़ालू रवैया अख्तियार कर लिया है लेकिन उन्हें दोबारा बिहार की सत्ता नहीं मिलने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें