फोटो गैलरी

Hindi Newsलखनऊ: एसबीआई की 7वीं मंजिल से स्टेनोग्राफर गिरा, मौत

लखनऊ: एसबीआई की 7वीं मंजिल से स्टेनोग्राफर गिरा, मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी के हजरतगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा की सातवीं मंजिल से गिर जाने से स्टोनोग्राफर की मौत हो गई। स्टोनोग्राफर की मौत के मामले में न तो परिवार और न ही बैंक प्रशासन...

लखनऊ: एसबीआई की 7वीं मंजिल से स्टेनोग्राफर गिरा, मौत
एजेंसीTue, 04 Aug 2015 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की राजधानी के हजरतगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा की सातवीं मंजिल से गिर जाने से स्टोनोग्राफर की मौत हो गई। स्टोनोग्राफर की मौत के मामले में न तो परिवार और न ही बैंक प्रशासन कुछ बोलने को तैयार है।

हजरतगंज पुलिस के अनुसार, आशियाना के एलडीए कालोनी निवासी 58 वर्षीय सुरेंद्र सिंह हजरतगंज स्थित एसबीआई में स्टेनोग्राफर के पद पर तैनात थे। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे वह अपने बेटे डॉक्टर सत्यवंश सिंह के साथ हेड ऑफिस बेटे की पढ़ाई खातिर कर्ज लेने के लिए पहुंचे थे।

बताया जाता है कि अचानक सुरेंद्र सिंह हेड आफिस की सातवीं मंजिल से नीचे गिर गए। इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। बेटा सत्यवंश और आसपास के लोग घायल सुरेंद्र सिंह को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई।

हजरतगंज पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों का कहना है कि सुरेंद्र सिंह चार साल से अवसादग्रस्त थे और उनका इलाज भी चल रहा था। उनकी संदिग्ध हालात में मौत के मामले में न तो परिवार वाले और न ही बैंक प्रशासन कुछ बोलने को तैयार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें