फोटो गैलरी

Hindi Newsअब कौन कहेगा मोदीजी से राजधर्म निभाने को: नीतीश

अब कौन कहेगा मोदीजी से राजधर्म निभाने को: नीतीश

महागठबंधन और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को शैतान बताए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब दिया है। कहा कि पहले हमारे डीएनए को गड़बड़ बताया और अब हमारे लिए शैतान शब्द का...

अब कौन कहेगा मोदीजी से राजधर्म निभाने को: नीतीश
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Oct 2015 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

महागठबंधन और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को शैतान बताए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब दिया है। कहा कि पहले हमारे डीएनए को गड़बड़ बताया और अब हमारे लिए शैतान शब्द का प्रयोग कर रहे हैं।

इस तरह का बयान उनकी मानसिकता व हताशा को दर्शाता है। सब देख रहे हैं कि आखिर तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने मोदीजी को क्यों राजधर्म का पालन करने को कहा था। लेकिन, आश्चर्यजनक यह है कि मौजूदा समय में वाजपेयीजी की भूमिका का कौन निर्वहन करेगा।

सोशल साइट्स ट्विटर पर अपने पोस्ट में मुख्यमंत्री ने कहा कि डीएनए गड़बड़ बताने के बाद पीएम ने बिहार को बीमारू और बिहार के लोगों को दुर्भाग्यशाली बताया। गुरुवार को प्रधानमंत्री ने अपनी चुनावी सभाओं में महागठबंधन और लालू प्रसाद के लिए शैतान शब्द का प्रयोग किया। पीएम का इस तरह का बयान उनकी मानसिकता और हताशा को दर्शाता है। साथ ही बिहार के लोगों के प्रति उनका नजरिया क्या है, उनके इस तरह के बयान से उनकी सोच को भी दर्शाता है।

सीएम ने पीएम पर सीधा आरोप लगाया कि वे बिहार चुनाव को साम्प्रदायिकता का रंग देने की कोशिश में हैं। लेकिन दादरी की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद सामान्य स्थिति बनी हुई है। नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के मुंगेर में क्षेत्रीय विकास की बात करने पर आश्चर्य जताया है।

ट्विटर पर लिखा है कि मोदीजी ने साहसपूर्वक मुंगेर में क्षेत्रीय विकास की बात की, लेकिन सच तो यह है कि मेरे अनुरोध के बावजूद केन्द्र सरकार स्पेशल क्लास रेलवे अप्रेन्टिसिप को बंद करने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री ने रेल मंत्री को इस बाबत लिखे अपने पत्र की प्रति भी अपलोड की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें