फोटो गैलरी

Hindi Newsफ्रांसीसी हसीनाओं से ज्यादा हसीन है हिंदुस्तानी हुस्न

फ्रांसीसी हसीनाओं से ज्यादा हसीन है हिंदुस्तानी हुस्न

फ्रेंच किस और फ्रांसीसी हसीनाओं को लेकर दुनिया भर में बातें होती हैं लेकिन आपको यह जानकर शायद ताज्जुब हो कि बॉलीवुड की ऐश्वर्या राय, करीना कपूर और कैटरीना कैफ जैसी अदाकारायें उनसे कहीं ज्यादा हसीन...

फ्रांसीसी हसीनाओं से ज्यादा हसीन है हिंदुस्तानी हुस्न
एजेंसीWed, 17 Feb 2010 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

फ्रेंच किस और फ्रांसीसी हसीनाओं को लेकर दुनिया भर में बातें होती हैं लेकिन आपको यह जानकर शायद ताज्जुब हो कि बॉलीवुड की ऐश्वर्या राय, करीना कपूर और कैटरीना कैफ जैसी अदाकारायें उनसे कहीं ज्यादा हसीन हैं।

हाल ही में हुये एक सर्वे के नतीजों पर यकीन करें तो हिंदुस्तानी चेहरे दुनिया के दस सबसे खूबसूरत लोगों में शामिल हैं, हालांकि अमेरिका इस चार्ट में सबसे ऊपर है। अमेरिका की तरफ से जॉर्ज क्लूनी, दिलकश अदाकारा एंजेलीना जॉली और कुछ दूसरे खूबसूरत चेहरे पहले स्थान पर रहे हैं।

दुनिया भर के पांच हजार से ज्यादा लोगों के बीच हुई इस रायशुमारी में ब्राजील को दूसरी जगह मिली है। सर्वे की मानें तो हॉलीवुड की कातिल हसीना पेनेलोप क्रूज के देश स्पेन ने इस सूची में तीसरा स्थान पाया है जबकि ऑस्ट्रेलिया चौथे पायदान पर रहा।

अपनी सेक्सी अदाओं के लिये मशहूर रही सुपरमॉडल विक्टोरिया सिल्वस्टेड की वजह से स्कैंडिनेवियाई देश स्वीडेन को इस सूची में छठा स्थान मिला है जबकि इंग्लैंड सातवें स्थान पर। करीना, ऐश्वर्या, कैटरीना और सलमान के भारत ने फ्रेंच किस और फ्रांसीसी हसीनाओं के देश को पीछे छोड़ते हुये सूची में आठवीं जगह हासिल की है। कनाडा दसवें स्थान पर रहा। पुर्तगाल, जापान और नीदरलैंड सहित दुनिया के दूसरे देश भी 20 देशों की इस सूची में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। जर्मनी 20 वें स्थान पर आया।

द डेली टेलीग्राफ अखबार ने सर्वे को अंजाम देने वाली वेबसाइट वनपोलडॉटकॉम के हवाले से बताया कि अमेरिका दुनिया के कुछ सबसे सेक्सी लोगों की मौजूदगी के साथ इस चार्ट में टॉप पर रहा है। जेसिका अल्बा, जेनीफर एनिस्टन और ब्रैड पिट की वजह से अमेरिका को अपनी इमेज चमकाने में अच्छी मदद मिली। लेकिन जब भी आप गोरेपन के बारे में सोचते हैं आपको स्वीडन, इटली, फ्रांस और ब्राजील का ख्याल आता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें