फोटो गैलरी

Hindi Newsस्टारों वाले शाहिद के नखरे!

स्टारों वाले शाहिद के नखरे!

लोग कहते हैं कि जब सफलता मिले तो भी खुद को धरातल पर ही रखना चाहिए, लेकिन यहां तो अक्सर उल्टा ही होता है। अब शाहिद कपूर को ही देखिए। पिछले दिनों उन्होंने कई ऐसे काम किए हैं, जिनसे साफ तौर पर यह स्पष्ट...

स्टारों वाले शाहिद के नखरे!
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 15 Feb 2010 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

लोग कहते हैं कि जब सफलता मिले तो भी खुद को धरातल पर ही रखना चाहिए, लेकिन यहां तो अक्सर उल्टा ही होता है। अब शाहिद कपूर को ही देखिए। पिछले दिनों उन्होंने कई ऐसे काम किए हैं, जिनसे साफ तौर पर यह स्पष्ट है कि उनका दिमाग आजकल सातवें आसमान पर है। हाल ही में सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के समारोह के दौरान उन्होंने जूनियर कलाकारों को काफी मुश्किलों में डाल दिया। इससे पहले भी एक शूटिंग में वह करीब तीन घंटे देर से पहुंचे और पहुंचकर भी अपनी वैनिटी वैन में करीब एक घंटे तक आराम फरमाते रहे, जबकि शूटिंग के लिए उनका इंतजार किया जा रहा था।

खैर, जब वह वैनिटी वैन से बाहर आए तो उन्होंने एक नया ही फरमान जारी कर दिया। निर्देशक से उन्होंने कहा कि अपने ढंग से परफॉर्म करना चाहते हैं। यह सुनते ही निर्देशक बेचारा चकरा गया और जब अपनी बात कहनी चाही तो शाहिद उस पर यह कहते हुए गुस्सा हो गए कि उसे बात करने की तमीज नहीं है। बाद में शाहिद जब अपनी ही शर्तों पर शॉट देने को राजी हुए तो अचानक ही उन्होंने कहा कि उनके साथ जो डांसर हैं, उन्हें ठीक से डांस तक करना नहीं आता। खैर, किसी तरह शॉट संपन्न हुआ। उसके बाद जब किसी ने उनका इंटरव्यू करना चाहा तो उन्होंने फिर मना कर दिया। पता नहीं शाहिद क्या चाहते हैं!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें