फोटो गैलरी

Hindi Newsअब बालीवुड फिल्म में नजर आएंगे पेस

अब बालीवुड फिल्म में नजर आएंगे पेस

आस्ट्रेलियाई ओपन का मिश्रित युगल खिताब जीतने वाले भारत के दिग्गज लिएंडर पेस अब अभिनय में अपने हाथ आजमा रहे हैं और बालीवुड की फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं। बंगाल टेनिस संघ के सचिव...

अब बालीवुड फिल्म में नजर आएंगे पेस
एजेंसीMon, 01 Feb 2010 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलियाई ओपन का मिश्रित युगल खिताब जीतने वाले भारत के दिग्गज लिएंडर पेस अब अभिनय में अपने हाथ आजमा रहे हैं और बालीवुड की फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं।

बंगाल टेनिस संघ के सचिव और पेस के करीबी माने जाने वाले हिरणमय चटर्जी ने कहा कि पेस अब फिल्मों में काम कर रहा है और संन्यास लेने का फैसला करने के बाद बालीवुड में कैरियर बना सकता है। चटर्जी ने कहा कि पेस ने पहले ही फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और आगे की शूटिंग के लिए उनके अगले महीने कोलकाता आने की उम्मीद है।

चटर्जी ने फिल्म के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इंकार करते हुए कहा कि लिएंडर को फिल्म में हीरो की भूमिका की पेशकश की गई थी। उन्होंने कहा कि विस्तृत जानकारी पेस या फिल्म के निर्देशक ही दे सकते हैं। संपर्क करने पर लिएंडर के पिता वेस पेस ने कहा कि फिल्मों में काम करना जारी रखने का फैसला ली (लिएंडर) को करना है।

पेस ने रविवार को जिम्बाब्वे की अपनी जोड़ीदार कारा ब्लैक के साथ मिलकर आस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल खिताब के साथ अपना 11वां ग्रैंड स्लैम जीता था। इस जोड़ी ने रूस की एकाटेरिना माकारोवा और चेक गणराज्य के जारोस्लाव लेविंस्की को 7-5, 6-3 से हराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें