फोटो गैलरी

Hindi Newsतेलंगाना मुद्दे पर संयुक्त समिति से हट सकती है कांग्रेस

तेलंगाना मुद्दे पर संयुक्त समिति से हट सकती है कांग्रेस

तेलंगाना इलाके के कांग्रेस नेता आज पार्टी के इस निर्देश पर विचार-विमर्श करेंगे कि उन्हें सर्वदलीय तेलंगाना संयुक्त कार्रवाई समिति (जेएसी) से खुद को अलग कर लेना चाहिए या नहीं।    ...

तेलंगाना मुद्दे पर संयुक्त समिति से हट सकती है कांग्रेस
एजेंसीMon, 01 Feb 2010 11:10 AM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना इलाके के कांग्रेस नेता आज पार्टी के इस निर्देश पर विचार-विमर्श करेंगे कि उन्हें सर्वदलीय तेलंगाना संयुक्त कार्रवाई समिति (जेएसी) से खुद को अलग कर लेना चाहिए या नहीं।
   
कांग्रेस के विधायक बी सरय्या ने रविवार रात संवाददाताओं को बताया कि इस मुद्दे पर तेलंगाना के नेताओं की बैठक के दौरान विचार-विमर्श होगा। एक अन्य नेता और पूर्व मंत्री टी जीवन रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना प्रदेश के निर्माण से सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।
   
केंद्रीय मंत्री और पार्टी के आंध्रप्रदेश मामलों के प्रभारी वीरप्पा मोइली ने रविवार को कहा कि कांग्रेस नेताओं को चाहिए कि वह स्वयं को जेएसी से अलग कर लें। उन्होंने चेतावनी दी कि पार्टी अनुशासन के किसी भी तरह के उल्लंघन से गंभीरता से निपटा जाएगा।
   
उनका यह वक्तव्य ऐसे समय में आया है, जब जेएसी विधायकों के इस्तीफे स्वीकार करने के लिए समयसीमा सात फरवरी तक बढ़ा रही है।
 
मोइली ने पार्टी नेताओं से ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर मीडिया से बचने के लिए कहा ताकि यह मामला और न उलझे और पांच जनवरी को गृहमंत्री पी चिदंबरम के सभी पार्टी के नेताओं के साथ बातचीत करने के बाद सामान्य हुए हालात यथावत रहें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें