फोटो गैलरी

Hindi Newsसाकिब का फोटो गलत तरीके से पेश किया गया: बीसीबी

साकिब का फोटो गलत तरीके से पेश किया गया: बीसीबी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने स्थानीय दैनिक में प्रकाशित राष्ट्रीय कप्तान साकिब अल हसन की बीसीबी अध्यक्ष मुस्तफा कमाल के सामने घुटने टेककर माफी मांगने संबंधी विवादास्पद फोटो को लेकर साफ किया कि इसका...

साकिब का फोटो गलत तरीके से पेश किया गया: बीसीबी
एजेंसीMon, 25 Jan 2010 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने स्थानीय दैनिक में प्रकाशित राष्ट्रीय कप्तान साकिब अल हसन की बीसीबी अध्यक्ष मुस्तफा कमाल के सामने घुटने टेककर माफी मांगने संबंधी विवादास्पद फोटो को लेकर साफ किया कि इसका कैप्शन पूरी तरह से मनगढ़ंत और वास्तविक तथ्यों की गलत तस्वीर पेश करता है।
 
बीसीबी ने रविवार को जारी बयान में साफ किया कि यह रिपोर्ट पूरी तरह गलत है कि 22 जनवरी को खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में कमाल की आलोचना का जवाब देने के बाद साकिब उनसे माफी मांग रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि हमारा ध्यान एक राष्ट्रीय दैनिक के खेल पेज पर लगातार दिन (23 जनवरी और 24 जनवरी) को प्रकाशित फोटो तथा बीसीबी अध्यक्ष मुस्तफा कमाल और बांग्लादेश राष्ट्रीय टीम के कप्तान साकिब अल हसन से संबंधित रिपोर्ट की तरफ दिलाया गया।

बोर्ड ने कहा कि फोटो कैप्शन पूरी तरह से काल्पनिक है और यह वास्तविक तथ्यों की गलत तस्वीर पेश करता है। यह फोटो बीसीबी अध्यक्ष और टीम कप्तान के बीच बातचीत के दौरान लिया था तथा कैप्शन में जो कुछ कहा गया है उससे इसका कोई लेना देना नहीं है।

बयान के अनुसार बीसीबी अध्यक्ष और राष्ट्रीय टीम के कप्तान के बीच कार्यक्रम के बाद औपचारिक बातचीत हुई जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय टीम के बारे में चर्चा की। बीसीबी अध्यक्ष ने कई मसलों पर कप्तान के विचार जाने। यह बहुत सामान्य बातचीत थी और वहां किसी भी समय ऐसी स्थिति नहीं आयी जिसे कप्तान की तरफ से माफी कहा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें