फोटो गैलरी

Hindi Newsखुशी का इजहार किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं ने

खुशी का इजहार किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं ने

मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन में महत्वाकांक्षी मॉडल का किरदार निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजी गईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सहित विभिन्न श्रेणी के विजेताओं ने...

खुशी का इजहार किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं ने
एजेंसीSat, 23 Jan 2010 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन में महत्वाकांक्षी मॉडल का किरदार निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजी गईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सहित विभिन्न श्रेणी के विजेताओं ने खुशी का इजहार किया।

प्रियंका ने कहा कि यह पुरस्कार जीतना अद्भुत एहसास है और भारत में किसी कलाकार के लिए यह सर्वोच्च सम्मान है। लोकप्रिय फिल्म की श्रेणी में सम्मानित ओ लक्की लक्की ओए बनाने वाले दिवाकर बनर्जी ने कहा कि मैं अपनी टीम के लिए काफी खुश हूं जिन्होंने साल भर अपना खून पसीना एक करके काम किया।

बांग्ला फिल्म अंतहीन को सर्वश्रेष्ठ फिल्म घोषित किया गया है। इसमें आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले राहुल बोस ने भी प्रसन्नता जताई। फैशन के निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि एक बार फिर मेरे काम की सराहना हुई है। मेरा मानना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार भारत का आस्कर है और इससे बड़ी कोई उपलब्धि नहीं है।

रॉक आन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले अर्जुन रामपाल ने कहा कि खुशी को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें