फोटो गैलरी

Hindi Newsखेल मंत्रालय ने बलजीत को सहयोग का आश्वासन दिया

खेल मंत्रालय ने बलजीत को सहयोग का आश्वासन दिया

बलजीत सिंह के आरोपों से हैरान खेल मंत्रालय ने शुक्रवार को आश्वासन दिया कि वह इस हाकी खिलाड़ी के इलाज के लिए सहयोग तब तक जारी रखेगी, तब तक उसकी आंख की पूरी रोशनी वापस नहीं आ जाती। पिछले साल पुणे में...

खेल मंत्रालय ने बलजीत को सहयोग का आश्वासन दिया
एजेंसीFri, 15 Jan 2010 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बलजीत सिंह के आरोपों से हैरान खेल मंत्रालय ने शुक्रवार को आश्वासन दिया कि वह इस हाकी खिलाड़ी के इलाज के लिए सहयोग तब तक जारी रखेगी, तब तक उसकी आंख की पूरी रोशनी वापस नहीं आ जाती।

पिछले साल पुणे में अभ्यास शिविर के दौरान आंख चोटिल करा बैठे बलजीत ने आरोप लगाया था कि उनका इलाज बीच में ही रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि उन्हें उपचार के बीच में ही अमेरिका से बुला लिया गया, लेकिन भारतीय खेल प्राधिकरण के संयुक्त सचिव प्रवीर कृष्ण ने कहा कि यह खिलाड़ी सही बात नहीं बता रहा।

कृष्ण ने कहा कि यह हैरानी करने वाला है कि मंत्रालय ने उसके उपचार के लिए अमेरिका में 35 लाख रूपये खर्च किए, जहां उसने तीन सजर्री कराई। उन्होंने कहा कि हमने परिवार की तरह उसका उपचार कराया और अब वह गलत बातें फैला रहा है। हमने उसकी देखभाल की और जब तक वह पूरी रोशनी हासिल नहीं कर लेता, ऐसा करना जारी रखेंगे।

उन्होंने कहा कि अब उसे कास्मेटिक सर्जरी की जरूरत है और डाक्टरों ने हमें बताया कि उसे इंतजार करना होगा। मंत्रालय एम्स के चिकित्सा विशेषज्ञों के पैनल की राय के अनुसार ही काम करेगा, जो उसकी देखभाल कर रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें