फोटो गैलरी

Hindi Newsहड़ताली खिलाड़ियों से मिलेंगे कलमाड़ी

हड़ताली खिलाड़ियों से मिलेंगे कलमाड़ी

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी का हॉकी इंडिया और हड़ताली खिलाड़ियों के बीच चल रहे भुगतान विभाग को सुलझाने की कवायद के तहत बुधवार को यहां बालेवाड़ी खेल परिसर आने का कार्यक्रम...

हड़ताली खिलाड़ियों से मिलेंगे कलमाड़ी
एजेंसीWed, 13 Jan 2010 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी का हॉकी इंडिया और हड़ताली खिलाड़ियों के बीच चल रहे भुगतान विभाग को सुलझाने की कवायद के तहत बुधवार को यहां बालेवाड़ी खेल परिसर आने का कार्यक्रम है।
    
हॉकी इंडिया और हड़ताली खिलाड़ियों के बीच मंगलवार को बातचीत विफल होने के बाद कलमाड़ी के बुधवार दोपहर खिलाड़ियों से मिलने और उन्हें ट्रेनिंग शुरू करने के लिए मनाने की उम्मीद है। वेतन और प्रोत्साहन राशि का भुगतान नहीं होने के कारण खिलाड़ियों ने पिछले पांच दिन से अभ्यास नहीं किया है।
    
पूर्व भारतीय कप्तान धनराज पिल्ले भी इस समस्या का समाधान तलाशने के लिए बालेवाड़ी खेल परिसर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि हमने कुछ अच्छी प्रगति की है और मैं हॉकी आलाकमान के निर्देश पर यहां खिलाड़ियों से मिलने आया हूं। संभवना है कि जल्द ही आपको कुछ सकारात्मक खबर मिले।
    
इस बीच जूनियर हॉकी टीम के खिलाड़ियों ने सीनियर्स का समर्थन करते हुए कहा है कि वे अपने लिए ही नहीं बल्कि देश में हॉकी खिलाड़ियों के भविष्य के लिए लड़ रहे हैं।
    
ढाका में होने वाले सैफ खेलों की तैयारी कर रही जूनियर टीम सदस्य वी रघुनाथ ने कहा कि हम इस संघर्ष में उनके साथ हैं। हम सब साथ लड़ रहे हैं, हम एक टीम की तरह लड़ रहे हैं। इस संघर्ष से महिला और जूनियर खिलाड़ियों सहित सभी को फायदा होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें