फोटो गैलरी

Hindi Newsलोकप्रिय हुआ 3 इडियट्स का चतुर रामलिंगम

लोकप्रिय हुआ '3 इडियट्स' का 'चतुर रामलिंगम'

हाल ही में प्रदर्शित फिल्म '3 इडियट्स' में जहां अभिनेता आमिर खान, शरमन जोशी और माधवन की तिकड़ी धमाल मचाए है, वहीं फिल्म के एक किरदार 'चतुर रामलिंगम' का जादू भी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म...

लोकप्रिय हुआ '3 इडियट्स' का 'चतुर रामलिंगम'
एजेंसीSat, 09 Jan 2010 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में प्रदर्शित फिल्म '3 इडियट्स' में जहां अभिनेता आमिर खान, शरमन जोशी और माधवन की तिकड़ी धमाल मचाए है, वहीं फिल्म के एक किरदार 'चतुर रामलिंगम' का जादू भी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

फिल्म में चतुर का किरदार निभाने वाले अभिनेता ओमी वैद्य ने जिस उम्दा अंदाज में दक्षिण भारतीय लहजे का इस्तेमाल किया है उसे देख दर्शक खासे प्रभावित नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म की लोकप्रियता से वह काफी खुश हैं।

ओमी ने कहा, ''दो हफ्ते पहले तक कोई मुझे पहचानता नहीं था लेकिन आज लोग मुझे फोन कर रहे हैं और मेरे अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। सच्चाई यह है कि मुझे फोन रिसीव करने का समय नहीं है।'' उन्होंने आमिर के अभिनय कला की प्रशंसा की।

ओमी अमेरिका से यहां आए हैं। उन्होंने लास एंजेलिस से पढ़ाई की है। अभिनय की दुनिया में उन्होंने कदम अमेरिकी टेलीविजन कार्यक्रम 'ईमेल सर्वीलेंस', 'द ऑफिस' और 'फन-रन' के जरिए रखा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें