फोटो गैलरी

Hindi Newsचिदंबरम ने पाक को दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

चिदंबरम ने पाक को दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

गृहमंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार रात पाकिस्तान को भारत के खिलाफ गतिविधियां चलाने को लेकर चेतावनी दी और कहा कि पाकिस्तानी जमीं से कोई और हमला होने पर बहुत सख्त जवाब दिया जाएगा। चिदंबरम ने कहा कि वह...

चिदंबरम ने पाक को दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी
एजेंसीSun, 01 Nov 2009 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

गृहमंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार रात पाकिस्तान को भारत के खिलाफ गतिविधियां चलाने को लेकर चेतावनी दी और कहा कि पाकिस्तानी जमीं से कोई और हमला होने पर बहुत सख्त जवाब दिया जाएगा।

चिदंबरम ने कहा कि वह पाकिस्तान को भारत के साथ खेल नहीं करने की चेतावनी दे रहे हैं और मुंबई हमला अंतिम खेल होना चाहिए। उन्होंने एक जनसभा से कहा कि हम पूरी सीमा पर आतंकवाद का सामना करने के लिए दिन ब दिन मजबूत हो रहे हैं। मैं पाकिस्तान को हमारे साथ खेल नहीं करने की चेतावनी दे रहा हूं। मैंने उसे बता दिया है कि मुंबई हमला अंतिम खेल है। इसे वहां से रोके।

चिदंबरम ने तमिल भाषा में दिए गए अपने भाषण में कहा कि यदि आतंकवादी पाकिस्तान से भारत में कोई हमला करने की कोशिश करेंगे, तो न केवल उन्हें परास्त किया जाएगा बल्कि इसका बहुत कड़ा जवाब दिया जाएगा।

चिदंबरम ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से की जाने वाली घुसपैठ की किसी भी कोशिश का भारत कड़ा जवाब देगा और हम इस तरह की किसी भी घुसपैठ से निपटने की शक्ति रखते हैं। उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान को लगातार चेतावनी देते रहे हैं कि वह भारत के मामलों में दखलअंदाजी न करे लेकिन यदि वह ऐसा करना जारी रखता है तो हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें