फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम पीरोजगार योजना से स्वीकृत ऋण में आनाकानी

पीएम पीरोजगार योजना से स्वीकृत ऋण में आनाकानी

क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों ने श्यामपुर स्थित एक राष्ट्रीयकृत बैंक प्रबंधन पर उद्योग विभाग से स्वीकृत ऋण देने में आनाकानी करने का आरोप लगाया है। जन प्रतिनिधियों ने प्रबंधक से मिलकर इस पर आपत्ति व्यक्त...

पीएम पीरोजगार योजना से स्वीकृत ऋण में आनाकानी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Oct 2009 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों ने श्यामपुर स्थित एक राष्ट्रीयकृत बैंक प्रबंधन पर उद्योग विभाग से स्वीकृत ऋण देने में आनाकानी करने का आरोप लगाया है। जन प्रतिनिधियों ने प्रबंधक से मिलकर इस पर आपत्ति व्यक्त की।

सोमवार को भाजपा नेता ज्योति सजवाण के नेतृत्व में ग्रामीण श्यामपुर स्थित पंजाब एंड सिंघ बैंक की शाखा पहुंचे। जन प्रतिनिधियों ने प्रबंधक इंद्रराज ढल के सम्मुख एक बेरोजगार युवक का ऋण का मामला रखा। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री रोजगार योजना के अंतर्गत उद्योग विभाग द्वारा प्रोजेक्ट को ओके कर दिया गया है। तो बैंक चक्कर क्यों कटवा रहा है।

ग्रामीणों ने प्रबंधक के सम्मुख इस बात पर रोष प्रकट किया कि पिछले एक माह से बैंक ऋण के लिए चक्कर कटवा रहा है। उन्होंने कहा कि इसका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा। ग्रामीणों ने जल्द ऋण न मिलने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर ज्योति सजवाण के अलावा ग्राम प्रधान देवकी देवी, विनोद राणा, किशन नेगी आदि मौजूद थे।

इस संबंध में प्रबंधक इंद्रराज ढल ने बताया कि उक्त मामले का सर्वे होना है। दीपावली के चलते कुछ स्टॉफ छुट्टी पर है। इसके चलते इसमें कुछ विलंब हुआ है। उन्होंने कहा कि बैंक रोजगार के लिए ऋण प्रमुखता से देता है और उद्योग विभाग से स्वीकृत ऋण में भला उन्हें क्या आपत्ति हो सकती है। बस कुछ प्रक्रिया में समय लग रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें