फोटो गैलरी

Hindi News...जब बिग बी को दिखे 20 अमिताभ

...जब बिग बी को दिखे 20 अमिताभ

अपने 67वें जन्मदिन के एक दिन पूर्व बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चान के सामने ऐसा मौका भी आया, जब उन्हें अपने सामने अपने ही 20 रूप नजर आए। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि पूरा दिन साक्षात्कारों और...

...जब बिग बी को दिखे 20 अमिताभ
एजेंसीSun, 11 Oct 2009 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने 67वें जन्मदिन के एक दिन पूर्व बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चान के सामने ऐसा मौका भी आया, जब उन्हें अपने सामने अपने ही 20 रूप नजर आए।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि पूरा दिन साक्षात्कारों और असंख्य केक काटने के नाम रहा। शाम को फिल्म रन का पीवीआर थिएटर में प्रदर्शन हुआ। उन्होंने लिखा फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद मीडिया ने इसका तालियों से सम्मान किया। इसके बाद हम मीडिया से बात करने के लिए नीचे उतरे। इस दौरान मुझे बड़ा आश्चर्यजनक तोहफा मिला।

अमिताभ ने लिखा है एक और केक, और केक लाने वाले 20 लोग, जिन्होंने मेरी विभिन्न फिल्मों में मेरी भूमिका वाली पोशाक पहन रखी थी। खास बात यह थी कि सभी ने मेरे चेहरे का मास्क लगा रखा था।

उन्होंने लिखा है कि यह जन्मदिन, बिग बॉस-3 और फिल्म उद्योग में 40 वर्ष पूरे करने का मौसम है। साक्षात्कारों के इस मौसम में यह उचित नहीं होता कि प्रत्येक मीडिया को मैं मौका न दूं।

अमिताभ ने लिखा प्रत्येक चैनल वाले कल अपना अलग केक, मोमबत्तियां और जन्मदिन गीत लेकर आए। प्रत्येक साक्षात्कार के लिए मैंने अपनी ड्रेस और जगह बदली, ताकि हर मीडिया के लिए अलग जगह हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें